रीवा

Rewa News: रीवा रेलवे स्टेशन से गोविंदगढ़ स्टेशन तक धारा 144 लागू

किसानों का आंदोलन देखते हुए प्रशासन ने जारी किया आदेश, रेलवे की स्पेशल फोर्स भी पहुंची

Rewa News: पिछले 8 दिनों से चल रहे किसानों के धरना प्रदर्शन रेलवे व प्रशासन के नीद उड़ा दी है। आज शुक्रवार को रेलवे सेंटर सर्किल के कमिश्नर रीवा आ रहे हैं। वह रीवा से गोविंदगढ़ तक नवनिर्मित रेलमार्ग का मुआयना करेंगे। किसानों के उग्र आंदोलन को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 लगू की गई है।

देर रात रेलवे का विशेष बल भी रीवा आया है। बताया गया है कि रेलवे सेंट्रल सर्किल के सीआरपार मनोज अरोड़ा होगा 4 स्टेशन पहुँचेंगे। सीआरएस मनोज सुबह साढ़े 8 बजे रीवा स्टेशन यार्ड का निरीक्षण करेंगे। तत्पश्चात सीआरएस स्पेशल सैलून से सुबह 8.50 बजे रीवा स्टेशन से गोविंदगढ़ के लिए रवाना होंगे। करीब 15 किलोमीटर की गति से चलकर स्पेशल सैलून सुबह 11 बजे गोविंदगढ़ स्टेशन पहुँचेगा, जहां रेलमार्ग के निर्माण कार्यों का जायजा सीआरएस द्वारा लिया जायेगा।

इसके बाद सीआरएस मोटर ट्रॉली से सिलपरा होते हुए वापस रीवा आयेंगे और शाम 4 बजे तक सतना के रास्ते जबलपुर वापस जायेंगे। सीआरएस के दौरे को देखते हुए जिला दण्डाधिकारी ने रीवा स्टेशन से लेकर गोविंदगढ़ स्टेशन तक रेल पथ से 100 मीटर के दायरे में धारा 144 लगाई है। आदेश का उल्लंघन करने पर संबंधितों के विरुद्ध दण्डनीय कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button