ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero Karizma ने लोगों को बनाया अपना दीवाना भयानक लुक, 210cc का पॉवरफुल इंजन

Hero Karizma ZMR Features Review Price and More Details in Hindi: जबरदस्त इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में एंट्री लेने आ गई है हीरो करिज्मा. कंपनी की यह बाइक बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. हालांकि अभी कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अगर आप इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


कंपनी के इस बाइक के अपडेटेड फीचर्स की बात की जाए तो बता दें कि ग्राहकों को इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, राइड-बाय-वायर टेक, और स्लिपर क्लच जैसे फीचर्स देखने को मिल जायेंगे. वहीं इसके लुक की बात की जाए तो ग्राहकों को इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. हालांकि, नई-जेनरेशन करिज्मा का डिजाइन काफी हद तक इसके पुराने मॉडल से ही लिया गया है लेकिन इसके डिजाइन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. बता दें कि इस बाइक को नए प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया जा सकता है. वहीं इसके अलावा इसमें ज्यादा डायनैमिक और स्पोर्टी लुक दिया जा सकता है.




इंजन की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें ग्राहकों को कंपनी द्वारा नया और पहले से बेहतर 210cc का लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिल जाएगा. सात ही छह स्पीड का गियर ट्रांसमिशन दिया जाएगा. बता दें कि इस इंजन से बाइक को 25bhp की पावर और 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. अब अगर कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की कोई पुष्टि नहीं की गई है किंतु यदि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसकी संभावित कीमत तकरीबन 1.50 लाख रुपये से दो लाख रुपये के बीच हो सकती है. वही लॉन्च डेट की बात करे तो इस महीने के अंतिम सप्ताह तक ग्राहकों को शौरूम में देखने को मिल सकती है.

Related Articles

Back to top button