बिजनेस

Tata Communications Share Price: लगातार तेजी के बाद टाटा का यह शेयर 1800 रूपये के पार, खरीदने की मची लुट

इन दिनों स्टॉक मार्केट में टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर रॉकेट जैसी तेजी देखने को मिल रही हैं. लगातार इस कंपनी के शेयर में तेजी हो रही हैं. वैसे तो टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर हर साल अपने निवेशको को अच्छा प्रॉफिट देते हैं. लेकिन इन दिनों भी तेजी का माहोल जमकर बना हुआ हैं. आज भी टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर में जबरदस्त उछाल देखने को मिला हैं.

अगर बात की जाए टाटा कोम्युनिकेशन्स के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज टाटा कोम्युनिकेशन्स के प्रति शेयर की प्राइस 1818.20 रूपये के करीब चल रही हैं. वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब टाटा कोम्युनिकेशन्स के प्रति शेयर की प्राइस 1782.15 रूपये के करीब चल रही थी.

अगर देखा जाए तो टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर में कल की तुलना में आज बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. टाटा कोम्युनिकेशन्स के प्रति शेयर प्राइस में करीब 36 रूपये की बढ़ोतरी दर्ज हुई हैं. और यह बढ़ोतरी 2.02 परसेंट की मानी जाती हैं. एक ही दिन में प्रति शेयर 36 रूपये की तेजी काफी अच्छा माना जाता हैं. इससे निवेशको को तगड़ा रिटर्न मिल सकता हैं.

वैसे अगर टाटा कोम्युनिकेशन्स के पिछले सालो के आंकड़े देखे जाए तो काफी मजबूत रहे हैं. टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर ने अपने निवेशको को लगातार हर साल मुनाफा दिया हैं. इस कंपनी ने अपने निवेशको को साल भर में ही 57 फीसदी और महीने भर में 14 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं.

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की लगातार मुनाफा देने वाली यह कंपनी आने वाले दिनों में भी तगड़ा मुनाफा दे सकती हैं. अगर आप इन दिनों में निवेश करते हैं. तो आपको आने वाले दिनों में एक से दो फीसदी तक का प्रॉफिट हो सकता हैं. लेकिन टाटा कोम्युनिकेशन्स के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.


Related Articles

Back to top button