रीवा

Chief Minister Dr. Mohan Yadav: पेट्रोल, डीजल सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की नियमित आपूर्ति में बाधा उत्पन्न न हो

अधिकारी स्वयं क्षेत्र का भ्रमण कर नियमित आपूर्ति की व्यवस्था पर नजर रखें

रीवा। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भोपाल से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से आवश्यक सेवाओं के नियमित संचालन व आपूर्ति के संबंध में जिलेवार जानकारी प्राप्त की तथा निर्देश दिये कि पेट्रोल, डीजल सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की नियमित आपूर्ति में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने निर्देश दिये कि पेट्रोलियम पदार्थ, खाद्य पदार्थ, सब्जी-फल, दूध आदि अन्य अतिआवश्यक सेवाओं में बाधा डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें। सभी अधिकारी स्वयं क्षेत्र का भ्रमण कर नियमित आपूर्ति की व्यवस्था पर नजर रखें तथा जनमानस को इस बात के लिये विभिन्न प्रचार माध्यमों से जागरूक करें कि संबंधित क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की निरंतर आपूर्ति हो रही है तथा किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान रीवा कमिश्नर

उन्होंने विभिन्न जिलों में आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता के बारे में किये जा रहे प्रयासों की जानकारी ली तथा निर्देशित किया कि सामान्य व्यवस्था बनाये रखने के सभी उपाय सुनिश्चित करायें। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल पंप में नियमित आपूर्ति हो तथा अनावश्यक भीड़ न बढ़े ताकि लोगों को परेशानी न हो। पेट्रोलियम एजेंसियों व डीलर से भी नियमित आपूर्ति सुनिश्चित कराने के निर्देश मुख्यमंत्री द्वारा वीडियो कान्फ्रेसिंग में दिये गये।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान रीवा कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल

वीडियो कान्फ्रेसिंग के दौरान कमिश्नर कार्यालय में कमिश्नर अनिल सुचारी, डीआईजी मिथिलेश शुक्ला, कलेक्टर मैहर रानी बाटड तथा कलेक्ट्रेट एनआईसी में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह सहित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button