बिजनेस

Tata Power Share Price: टाटा पॉवर के सुस्त शेयर बने रॉकेट, लगातार चढ़ रहे हैं भाव, एक्सपर्ट भी बोले खरीदो

वैसे तो टाटा पॉवर के शेयर लगातार काफी वर्षो से अपने निवेशको को काफी अच्छा प्रॉफिट देते आये हैं. लेकिन प्रॉफिट देने का सिलसिला अभी भी जारी हैं. और आये दिन टाटा पॉवर के सुस्त शेयर में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. जिसके चलते एक्सपर्ट की खरीदने की सलाह दे रहे हैं.

अगर बात की जाए टाटा पॉवर के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज टाटा पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 244.35 रूपये के करीब चल रही हैं. वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब टाटा पॉवर के प्रति शेयर की प्राइस 243.50 रूपये के करीब चल रही थी. यानी की देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में तेजी देखने को मिल रही हैं. और यह तेजी 0.35 फीसदी की मानी जा रही हैं.

टाटा पॉवर के शेयर ने अपने निवेशको काफी लंबे समय से अच्छा मुनाफा कमाकर दिया हैं. जिसमे टाटा पॉवर के शेयर ने अपने निवेशको को तीन साल के लंबे समयकाल दौरान 300 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं. जबकि शोर्ट टर्म में सिर्फ तीन महीने में 18 फीसदी और महीने भर में 12 फीसदी जितना रिटर्न दिया हैं.

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की लगातार मुनाफा देने वाले टाटा पॉवर के शेयर में आने वाले दिनों में भी ऐसी ही तेजी बरकरार रहने वाली हैं. जिसका सीधा फायदा निवेशको को मिल सकता हैं. अगर आप एक निवेशक हैं. और टाटा पॉवर के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं. तो अच्छी मुनाफा वसूली के लिए शेयर खरीदने से पहले अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.


Related Articles

Back to top button