टैकनोलजीबिजनेस

Redmi समेत इन स्मार्टफोन ने DSLR को भी दी मात, कीमत 11,999 रूपए

Redmi 12 Motorola G 73 Poco X5 Pro Samsung Galaxy M34 5G Smart Phone Features Price Details Review: भारतीय बाजार में काफी तेजी से 5G सेवाओं को रोल आउट होने के कारण स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है। सभी कंपनियां बेहद कम दाम में 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। यह स्मार्टफोन बजट और मिड रेंज संस्करण में बेहतरीन वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है। इन स्मार्टफोन को कस्टमर ₹20000 से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। इस संस्करण में श्यओमी से लेकर सैमसंग जैसे स्मार्टफोन के ब्रांड शामिल है। इन स्मार्टफोन कंपनी के फोन पर आपको बेहतरीन छूट देखने को मिल जाती हैं।


Redmi 12 5G

श्यओमी की तरफ से रेडमी 12 5G को बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन के तौर पर मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ग्लास ब्रेक के साथ बेहद प्रीमियम डिजाइन का एहसास दिलाता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 2 प्रोसेसर दिया गया है।


ऐसे में इसका मैन कैमरा 50 मेगापिक्सल का 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा है। वही इस डिवाइस की शुरुआती कीमत आपको महज ₹12000 में देखने को मिल जाती है और आप इस कंपनी की वेबसाइट के साथ-साथ अमेजॉन से भी खरीद सकते हैं।


Motorola G 73

वॉलेट वेयर फ्री का एहसास दिलाने के साथ-साथ 5जी कनेक्टिविटी का लाभ चाहिए तो मोटोरोला जी73 स्मार्टफोन आपके लिए एकदम सही स्मार्टफोन होगा।




इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 प्रोसेसर के साथ-साथ बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है।


स्मार्टफोन में आपको 5000mah की बैटरी के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल जाता है और इसकी शुरुआती कीमत महज 17000 रुपए से शुरू होती है।


Poco X5 pro

पोको का ये स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सेल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में आता है। इसके अंदर आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। X5 प्रो में बेहद बड़ा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला अमोलेड डिस्पले दिया गया है।




बात की जाए इसके मैन कैमरा की तो 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और अल्ट्रा वाइड लेंस 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फ्लिपकार्ट पर इस कंपनी का यह स्मार्टफोन आपको ₹21000 में देखने को मिल जाएगा हालांकि लिस्टेड प्राइस और ऑफर्स के बाद यह फोन आपको बेहतर डिस्काउंट में मिल सकता है।


Samsung Galaxy M 34

बेहद मिड रेंज प्राइस में आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन की तलाश है तो गैलेक्सी m34 बेहतर विकल्प साबित होगा। इस स्मार्टफोन में आपको इन हाउस 1280 प्रोसेसर के साथ 6000 माह की बैटरी दी जाती है।


जो एक हैवी फोन चलाने वाले यूजर्स के लिए काफी बेहतरीन है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 4 बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स के साथ 5 साल तक की सिक्योरिटी अपडेट्स भी दी है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 19000 है।

Related Articles

Back to top button