बिजनेस

Mahidra Bolero SUV के लुक और फीचर्स देख रह जाएंगे हैरान, इस के आगे Tata की कारे भी फैल

Mahidra Bolero SUV के लुक और फीचर्स देख रह जाएंगे हैरान, इस के आगे Tata की कारे भी फैल

देशी की बड़ी ऑटो कंपनी महिंद्रा अब Mahidra Bolero SUV जल्द ही लॉन्च करने जा रहे है। लोगो के बीच अभी से इस कार की चर्चा काफी हो रही है। लुक और फीचर्स के मामले मे यह कार टाटा की गांडियो को तगड़ी टक्कर दे सकती है। नई बोलेरो के मार्केट में आते ही महिंद्रा थार का मॉर्केट पूरा खत्म हो सकता है दिखने में थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव नई Bolero के सामने Thar भी हुई फेल। बता दे यह Bolero का दूसरा मॉडल है। जिस मे काफी नए फीचर्स एड कर के मार्किट में उतरा जा रहा है। हाल ही मे इंटरनेट पर इस कार के कुछ फोटो वायरल हो चुके है। जिसे देख लोगो के आंखे चार हो गई है।

7 सीटर की कैपिसिटी के साथ New Bolero

Mahidra Bolero की Suv 7 सीटर के साथ आ रहीं है। इसकी लुक और लेटेस्ट फीचर्स के आगे सारी Suv फैल हो सकती है। इसका लुक और फीचर्स इतने धांसू है के महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है Scorpio और Thar भी को भी पीछे छोड़ दिया है। देखकर लोग कहने लगे हैं कि नई बोलेरो ने थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में उतार सकती है। फिलहाल इस नई एसयूवी की टेस्टिंग साउथ अफ्रीका की सड़कों पर की जा रही है।

New Mahidra Bolero के आगे Tata की कारे फैल

महिंद्रा की No.1 SUV देगी TATA की धाकड़ गाड़ियों को पिछे छोड़ देगी, जानिए खाशियत बोलेरो में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, वहीं कार पुरानी होगी, इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे हैं. हालांकि, अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।इसमें लैप का डिजाइन पहले जैसा ही होने वाला है। जबकि इसके अंदर बदलाव जरूर किए जा रहे हैं। जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button