टैकनोलजीबिजनेस

Motorola के 5000mAh बैटरी वाले 5G स्मार्टफोन ने iPhone की उड़ाई नीदें, कीमत महज 9,999 रूपए

Motorola G14 Features Price Ram Storage Camera Battery and More Details: भारतीय बाजार में साउथ कुरियन कंपनी मोटोरोला अपने पोर्टफोलियो में से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोंस को पेश करते रहती है. ऐसे में अगर आप भी बजट फ्रेंडली अमाउंट में कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दे कि कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन 24 अगस्त को लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम मोटरोला G14 है.


बता दें कि कंपनी ने इसे दो कलर वेरिएंट में पेश किया है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


जानकारी है तो बता दे की कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अगस्त के पहले वीक में दो कलर ऑप्शन- स्टील ग्रे और स्काई ब्लू कलर में लांच किया था.


अब आगामी 24 अगस्त को कंपनी इसे बटरक्रीम और पेल लिलैक कलर ऑप्शन में पेश करने वाली है.




जिसकी जानकारी कंपनी ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स द्वारा दी है. खास बात तो यह है कि आप इसे महेश 9999 रुपए में खरीद सकते हैं.


अब अगर फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले फुल HD+ रेजॉल्यूशन (2400×1080 पिक्सल) के साथ दिया गया है.


वही अच्छे परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें Unisoc T616 प्रोसेसर दिया है और LPDDR4X रैम और साथ ही इसमें UFS 2.2 स्टोरेज देखने को मिलता है.


वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP मेन रियर कैमरा के साथ 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP फ्रंट कैमरा मौजूद है.


साथ ही सेफ्टी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा फोन में Dolby Atmos सपोर्ट वाले डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं और 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलता है.




बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में IP52 रेटिंग वाले फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

Related Articles

Back to top button