टैकनोलजीबिजनेस

Realme के 108MP कैमरा वाले नए 5G स्मार्टफोन ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, कीमत 10 हजार से कम

Realme C53 Features Ram Storage Price and More Details: अगर आप भी कम बजट में अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बता देगी इन दिनों इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर रियल मी डे सेल चल रहा है जिसकी आज अंतिम तिथि है. जिसके तहत रियल मी के स्मार्टफोन पर आपको कई बेहतरीन ऑफर देखने को मिल जाएंगे जिसका लाभ उठाकर आप काफी कम कीमत में रियल मी के स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं.


आज हम बात करने जा रहे हैं रियलमी के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन में से एक रियलमी c53 की. जिसने लॉन्च होते ही ग्राहकों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी और साथ ही कीमत के मामले में भी यह काफी बजट फ्रेंडली है.


ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए इसके बारे में हम आप को और विस्तार से बताते हैं. चाइनीज टेक ब्रैंड Realme की ओर से बीते दिनों दमदार फीचर्स वाले…



11999 रुपए लिस्ट

आपको बता दें कि कंपनी के इस स्मार्टफोन की एमआरपी 11999 रुपए लिस्ट की गई है. जिस पर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर के बाद 16% डिस्काउंट दिया जा रहा है.


जिसका लाभ उठाकर इसकी कीमत 9999 रुपए हो जाती है. वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक भी प्राप्त होता है..




इसके अलावा अगर यह कीमत भी आपके लिए ज्यादा है तो एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर आप और भी कम कीमत में इस स्मार्टफोन को अपने घर ला सकते हैं. बता दें कि एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको ₹9400 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा.


6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस में 6.74 इंच का HD LCD डिस्प्ले दिया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 2.5D ग्लास के साथ आता है. साथ ही इस डिस्प्ले को 450nits की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया गया है. बता दें कि T612 ऑक्टा- कोर प्रोसेसर के साथ आने वाले इस फोन में 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज मिलता है.


108MP प्राइमरी कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा

फोटोग्राफी के लिए अगर कैमरे की बात करें तो केवल 7.99mm मोटाई वाले इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर तीन रिंग्स वाला कैमरा मॉड्यूल मौजूद है, जिनमें 108MP प्राइमरी कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और LED फ्लैश दिया गया है.

18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के अगला लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन मिलता है और इसकी 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. कलर वेरिएंट की बात करें तो यह फोन चैंपियन ब्लैक और चैंपियन गोल्ड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button