बिजनेस

TVS ने लॉन्च सस्ती और अच्छी Electric Scooter, 1 घंटे में चार्ज 6 सेकंड में 60KM स्पीड

अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो आपको TVS का Creon स्कूटर खरीदना चाहिए. यह स्कूटर इन दिनों मार्केट में तहलका मचा रहा हैं. इस स्कूटर की सबसे शानदार बात यह है की चार्ज करने पर सिर्फ 1 घंटे के भीतर स्कूटर चार्ज हो जाता हैं. और 60 KM प्रति घंटे की रफ्तार से भागता हैं. इस स्कूटरमें आपको शानदार और नये तरीके के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

TVS Creon में मिलने वाले फीचर्स

इस स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. अगर बात की जाए ब्रेक के बारे में तो इस स्कूटर में आपको रियर और फ्रंट सुरक्षा वाले ब्रेक मिल सकते हैं. साथ साथ आपको जीपीएस किस सुविधा और डिजिटल डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता हैं. अगर आप लंबे सफर पर जाते हैं. तो यह स्कूटर आपको काफी अच्छा आरामदायक फिल करवा सकता है.

TVS Creon में आपको दमदार बैटरी मिल सकती हैं. अगर बात की जाए बैटरी के बारे में तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 40 एम्पियर की बैटरी मिल सकती हैं. जिसको अगर आप एक बार फुल चार्ज करते हैं. तो आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर 80KM का लंबा सफर तय कर सकता हैं.

इसलिए आपको बार बार चार्जिंग करने की परेशानी से मुक्ति मिलेगी. अगर आप 1 घंटे तक चार्जिंग पर रखते हैं. तो आपकी बैटरी 80 परसेंट जितनी चार्जिंग हो जाएगी. यानी की देखा जाए तो बहुत ही जल्दी चार्ज हो जाती हैं.

TVS Creon का पावरफुल इंजन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको दमदार इंजन भी देखने को मिल सकता हैं. इसमें आपको 12000 वोट का पावरफुल इंजन मिलता हैं. जिसमे सिर्फ 5.1 सकेंड में ही 60 किमी की रफ्तार पकड़ने का दम हैं. अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो यह स्कूटर आपको 1.20 लाख रूपये के करीब मिल सकता हैं. अगर आप किसी टू व्हीलर पर आरामदायक सफर चाहते हैं. तो आपको TVS के इस Creon इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहिए.




Related Articles

Back to top button