बिजनेसराष्ट्रीय

अब पेट्रोल ख़त्म होने की झंझट भी होगी खत्म आई गई ऐसी बाइक, TVS Raider 125 बाइक की ये फीचर्स आपको इसे खरीदने के लिए कर देंगे मजबूर

TVS Raider 125 बाइक की ये फीचर्स आपको इसे खरीदने के लिए कर देंगे मजबूर, साथ ही पेट्रोल की झंझट भी होगी खत्म। बाइक चलाने वाले लोगों के मुंह से हमेशा से पेट्रोल को लेकर काफी शिकायत सुनने को मिलती है। कई बार लोग पेट्रोल खत्म हो जाने के बाद बहुत ज्यादा ताकत लगाकर इसे पेट्रोल पंप तक ले जाते हैं। ऐसे में उन्हे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आपकी इस परेशानी को देखते हुए TVS कम्पनी ने अपनी TVS Raider 125 बाइक में ऐसे फीचर्स अपग्रेड किये है जिसकी वजह से पेट्रोल की परेशानी से छुटकारा मिल जायेगा।

125cc सेगमेंट में TVS Raider 125 सबसे स्टाइलिश बाइक है। इसके लुक में आपको TVS Apache की झलक देखने को मिलेगी। कहने के लिए ये एक कम्यूटर बाइक है, लेकिन देखने में ये आपको पूरी तरह से एक स्पोर्ट्स बाइक लगेगी। बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए इसमें आपको ECO और Power जैसे दो मोड्स मिलते हैं। इसकी वजह से राइडर्स को बाइक चलाते समय बहुत आसानी होती है। फ्रंट डिजिटल कंसोल होने की वजह से इसे लेकर कहीं भी जाते समय मैप में रूट देख सकते हैं।साथ ही मैप बदलने के लिए या फिर कॉल रिसीव करने के लिए वॉइस कमांड की मदद ले सकते हैं। वहीं ECO मोड से आप अपनी बाइक में एक अच्छा माइलेज ले सकते है।

TVS Raider 125 डिजिटल कंसोल पर नेविगेशन सिस्टम के जरिए जानकारी मिल जाती है। इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर पहुंचने के लिए मैप खोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप जिस एरिया में रहेंगे आपके आसपास मौजूद पेट्रोल पंप पर जाने के लिए मैप अपने आप खुल जाता है, इसे फॉलो करते हुए पेट्रोल पंप तक आसानी से पहुंच सकते है। बता दे इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77,500 रुपये है, जो इसके डिस्क वैरिएंट पर 85,469 रुपये तक जाती है। वहीं अगर आप चाहे तो इस बाइक को फाइनेंस भी करा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button