क्राइममध्य प्रदेश

घर वालों ने प्रेमी जोड़े की हत्या, चंबल नदी में गोली मारकर बहा दी लाश

मध्य प्रदेश के मुरैना में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जंहा युवती और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतारने का आरोप युवती के पिता पर है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है। वही प्रेमी जोड़े की मौत को लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है।


घर से लापता था प्रेमी जोड़ा

पुलिस के मुताबिक मुरैना जिले के अंबाह के रतन बसई गांव में रहने वाली शिवानी तोमर 18 साल और पुरा बरबाई के राधेश्याम तोमर 21 साल एक-दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन लड़की का पिता इसके विरोध में था। लड़के के भाई ने पुलिस को बताया कि फोन पर उन्होने धमकी भी दी थी कि वे अपने भाई को समझा ले अन्यथा परिणाम अच्छा नही होगा।


हत्या कर लाष चंबल नदी में फेका

लापता प्रेमी जोड़े की तलाष में लगी पुलिस ने लड़की के पिता को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तब उसने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह दोनों की हत्या करने के बाद लाष को चंबल नदी में फेक दिया था। जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम चंबल नदी में षव की तलाष की।


3 जून से थें लापता

जानकारी के तहत प्रेमी जोड़ा 3 जून को घर से लापता हो गया था। परिजन पहले उनकी तलाष करते रहे और फिर थाना में गुमषुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद यह मामला सामने आया। जंहा पुलिस की जांच के बाद ऑनर किलिंग की बात सामने आ रही है।

Related Articles

Back to top button