क्राइमराष्ट्रीय

46 हजार के iPhone के लिए की 20 साल के युवक ने 23 साल के डिलीवरी बॉय की हत्या की, 3 दिन तक घर में रखी बॉडी और फिर जला दी

आईफोन का क्रेज दुनिया भर में है। वही मजाकिया लहजे में लोग इसके लिए अपनी किडनी बेचने तक की बात सोशल मीडिया पर करते हैं । लेकिन कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने आईफोन के लिए पूरी प्लानिंग के साथ ना सिर्फ एक डिलीवरी ब्वॉय को मौत के घाट उतार दिया। बल्कि उसकी लाश को रेलवे स्टेशन के किनारे जलाकर सबूत मिटाने की भी कोशिश की। हालांकि, इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आईफोन के लालच में मर्डर जैसे खतरनाक अपराध किए वारदात कर्नाटक के हासन जिले के अरसिकेरे शहर में है हुई वही चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी की उम्र केवल 20 साल है और जिस शख्स को उसने मौत के घाट उतारा है उसकी उम्र 23 साल है।

दरअसल अरसिकेरे शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को कर्नाटक पुलिस को एक जली हुई लाश मिली थी। वहीं इस तरह रेलवे स्टेशन के पास जली हुई लाश मिलने से पुलिस वाले भी चौक गए। उन्होंने तत्काल इस घटना के बारे में अपने अधिकारियों को सूचित किया। और घटना की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने तत्काल इस मामले की जांच शुरू कर दी। जांच में जो खुलासा हुआ उससे पुलिस भी हैरान रह गई।

पुलिस के अनुसार अरसिकेरे शहर के लक्ष्मीपुरा लेआउट के पास रहने वाले हेमंत दत्ता उम्र 20 साल ने एक सेकंड हैंड आईफोन ऑनलाइन बुक किया। वह इस बुकिंग को पहुंचाने का जिम्मा ई कोर्ट के डिलीवरी ब्वॉय हेमंत नायक को मिला। तय समय पर हेमंत नायक आईफोन की डिलीवरी करने के लिए हेमंत दत्ता के लक्ष्मीपुरा इलाके में स्थित उसके घर पहुंचा । वही फोन डिलीवर करते ही उसने फोन की कीमत ₹46000 देने के लिए कहा।

इधर हेमंत नायक ने पैसे के लिए उससे दरवाजे पर इंतजार करने के लिए कहा। लेकिन हेमंत दत्ता ने बहाने से उसे घर के अंदर बुला लिया। और उस डिलीवरी ब्वॉय के अंदर आते ही चाकू लेकर उस पर टूट पड़ा और उस पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। वहीं हत्या को अंजाम देने के बाद उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वह लाश का क्या करे इसलिए उसने तीन दिनों तक लाश अपने घर में ही रखा।

वहीं 3 दिनों के बाद मौका पाकर उसने लाश को बोरे से ढका। और स्कूटी पर लादकर सुबह के करीब 4:50 बजे उसे ठिकाने के लिए निकल पड़ा। यहां से दत्ता नायक की लाश को लेकर सीधे अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास सुनसान इलाके में पहुंचा। और एक जगह देखकर उसने लाश को अपनी स्कूटी से उतारा और वहीं पर जला दिया।

पुलिस की पूछताछ के बाद हेमंत दत्ता ने बताया कि उसके पास डिलीवरी ब्वॉय को पैसे देने के लिए नहीं थे और उसे आईफोन भी चाहिए था। इसलिए उसने डिलीवरी ब्वॉय को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि उन्हें जब रेलवे स्टेशन के पास लाश मिली तो उन्होंने पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया जिसमें आरोपी पकड़ा गया।

Related Articles

Back to top button