क्राइम

सुहागरात मनाने के बाद दुल्हा घर छोड़कर भागा, दुल्हन समेत घर के सभी हुए परेशान

इन दिनों यूपी के हरदोई से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जिसे सुनकर आप भी एक समय सोच में डूब जाएगे। दरअसल बात यह है की यूपी के हरदोई में दूल्हा दुल्हन की शादी हुई। इसके बाद दुल्हा दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने के बाद वहां से भाग गया।

जब दुल्हे के घर वाले ने सुबह दुल्हे को काफी ढूंढा फिर भी वह नही मिला तो दुल्हे के परिवार वाले और दुल्हन परेशान हो गए। जब दूल्हा नही मिला तो परेशान होकर दुल्हे के परिवार वालों ने हरदोई जिले के पुलिस थाणे में शिकायत दर्ज करवाई हैं। परिवार वालों ने रिपोर्ट में लिखवाया की दुल्हे ने स्लेटी रंग का पेंट और सफेद रंग का शर्ट पहना हुआ हैं। अब हरदोई पुलिस परिवार वालो की शिकायत के बाद दुल्हे की जांच में लग गई हैं।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया की जब वह सुबह उठे तो दूल्हा उसके कमरे में मौजूद नहीं था। जब दुल्हे को काफी ढूंढा गया। तो नही मिलने पर पता चला की दूल्हा घर छोड़कर भाग गया हैं। दुल्हे की उम्र महज 22 साल बताई जा रही हैं। पुलिस ने इस बारे में दुल्हन से भी पूछताछ की तो दुल्हन को इस मामले में कुछ भी जानकारी नही हैं बताया। दुल्हे के परिवार वालो ने आगे बताया की दूल्हा पैसे और पर्स आदि छोड़कर घर से भागा हैं। अब दुल्हे के शर्ट और पेंट के रंग के आधार पर पुलिस दुल्हे की जांच में लग है। परिवार वालो ने बताया की दूल्हा जब घर से भागा था। तब उसने स्लेटी रंग का पेंट और और सफेद रंग का शर्ट पहना हुआ था।

दुल्हे की ऐसी हरकत से परिवार वाले और दुल्हन काफी परेशान हैं। जिसके वजह से पुलिस ने परिवार वालो को जल्दी से जल्दी दुल्हे को ढूंढ निकालने का आश्वासन दिया हैं। परिवार की शिकायत के बाद पुलिस दुल्हे की जांच में लग गई हैं।

Related Articles

Back to top button