ऑटोमोबाइलबिजनेस

Volkswagen की Luxury और ब्रांडेड फीचर्स वाली कार में मिल रहा 1.60 लाख रुपए का डिस्काउंट, फटाफट उठाये लाभ

Volkswagen Taigun and Virtus Cars Company Give 1 Lakh 60 Thousand Discount: अगर आप भी अच्छे बजट में कोई नई कर लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा मौका खुद चलकर सामने आया है. अभी कह सकते हैं कि यह महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा क्योंकि फॉक्सवैगन इस महीने में अपनी दो बेहतरीन कारों पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है.


जिन्हें खरीदने पर ग्राहकों को 1.60 लाख रुपए तक का लाभ हो सकता है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस ऑफर के तहत आपको ₹100000 तक का कैश डिस्काउंट मिल सकता है.


आज हम जिन दो कर के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम टाइगुन और वर्टूस है. इंजन के मामले में यह दोनों ही कर डेढ़ लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है. अपने परिवार के लिए अगर आप भी कोई क्लासी और जबरदस्त कर खरीदने की सोच रहे थे तो आप इन दोनों कारों में से किसी एक कर को खरीद सकते हैं वह भी काफी जबरदस्त ऑफर के साथ.


आपकों बता दें कि कंपनी टाइगुन SUV पर इस महीने 1 लाख रुपए तक का कैश डिस्काउंट प्रदान कर रही है और इसके साथ ही इस कार पर 60 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. जिससे आपको इस कार पर 1.60 लाख रुपए तक का लाभ मिलेगा.


इंजन की बात करें तो बता दें कि इस कार में 1.5-लीटर का इंजन दिया गया है. वहीं ग्राहक इस ऑफर का लाभ केवल इस महीने की आखिरी तारीख यानी 31 अगस्त तक उठा सकते है.


वहीं कंपनी की दूसरी के वस सेडान पर इस महीने 1 लाख रुपए तक का कैश डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. वहीं इसके साथ ही इस पर 40 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है.


जिससे आपको इस कार पर 1.40 लाख रुपए तक का लाभ मिलेगा. इंजन की बात करें तो बता दें कि इस कार में 1.5-लीटर का इंजन दिया गया है. वही इस कार के डिस्काउंट ऑफर को भी आप केवल 31 अगस्त तक उठा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button