मनोरंजन

Jheel Mehta Engagement Photos: तारक मेहता की सोनू ने की सगाई, शेयर की फैमिली संग प्यारी तस्वीरें

Jheel Mehta Engagement Photos: "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस झील मेहता अब शादी के बंधन में बढ़ने जा रहे है।

Jheel Mehta Engagement Photos: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस झील मेहता अब शादी के बंधन में बढ़ने जा रहे है। झील मेहता ने हालही में सगाई की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल में शेयर किया है।

उनकी इन तस्वीरों को लोग जमकर पसंद कर रहे है। बता दे की झील मेहता तारक मेहता से घर घर काफी ज्यादा फेमस हुई थी। आज के समय में उनके इंस्टाग्राम में उनकी जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है।

बता दे की झील मेहता अपने लाइफ से जुडी हुई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल में शेयर करती ही रहती है।

एक्ट्रेस ने हालही में तस्वीरें शेयर कर सबको बताया है की उन्होंने अब सगाई कर ली है। जिसके बाद से उनके तमाम सभी फैन उनको भर भर कर बधैया दे रहे है।

Jheel Mehta

बता दे की झील मेहता ने आदित्य दुबे से सगाई की है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बधेंगे। उन्होंने लिखा, “इस छोटी सेरेमनी के लिए मैंने अपना मेकअप खुद ही किया था!” झील की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई देने लगे. एक यूजर ने लिखा, “खूबसूरत जोड़ी,” जबकि दूसरे ने लिखा,”बधाई हो, आप दोनों प्यारे लग रहे हैं.”

Related Articles

Back to top button