बिजनेस

Nita Ambani Slippers Price: 65 लाख रुपए की चप्पल पहनकर घूमने निकली नीता अंबानी, ड्रेस की कीमत सुन उड़ें होश

Nita Ambani Slippers Price Make Craze Between all Public: दुनिया के 10 सबसे आमिर व्यक्ति में से एक मुकेश अंबानी अपनी लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा ही चर्चा में बने रहते है। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही अपनी लाइफस्टाइल और शान ए शौकत की वजह से चर्चा में बानी रहती है। नीता अंबानी जब भी कोई चीज़ पहनती है उसका ब्रांड बहुत ही पॉपुलर होता है और उसकी कीमत करोड़ों रूपए में होती है, हालही में नीता अंबानी की न्यूयॉर्क में छुट्टियां एन्जॉय करने गई थी जहाँ पर उनसे ज्यादा उनके चप्पल की चर्चा हो रही है। बता दे की इस चप्पल की कीमत सुन आपके पैरों टेल जमीं खिसक जाएंगी, इसकी कीमत किसी आलीशान घर से कम नहीं है




नीता अंबानी इस दौरान जो जो ड्रेस कैर्री की हुई है उसकी कीमत करीब 27 लाख रूपए है, इसके अलावा उनके चप्पलों की कीमत की तो आसमान ही छू रही है। इस चप्पल की कीमत सुनकर आपके पैरों टेल जमीं खिसक जाएंगी चलिए आपको बताते है इस चप्पल की कीमत..




कीमत करीब 65 लाख रुपए

इस चप्पल की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 65 लाख रुपए बताई जा रही है। बता दे की नीता अंबानी और उनकी पूरी फॅमिली आलीशान और बैंडेड चीज़ों की शौकीन है और एक से बढ़कर एक महंगी चीज़ें पहनती है।

Related Articles

Back to top button