क्राइम

वेंलनटाइन डे BF के साथ ये काम करते रंगे हाथ पकड़ी गई पत्नी, फिर पति ने किया ने कर दिया बड़ा कांड

इंटरनेट पर अक्सर ही हम कई प्रकार की खबरें सुनते रहते हैं। इनमें से कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिन्हें सुनकर हमें यकीन नहीं होता है। कुछ ऐसी ही खबर हमें एक बार फिर से उत्तर प्रदेश से सुनने को मिल रही है, जहां पर अपने आशिक के प्यार में पागल एक महिला वैलेंटाइन डे के दिन अपने पति को छोड़कर चली गई। पति को धोखा देकर यह महिला अपने आशिक से एक होटल के अंदर मिलने पहुंच गई। जहां पर पता चलने पर उसके पति और रिश्तेदार भी होटल में पहुंच गए। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से सामने आया है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती की शुरुआत

पूरी जानकारी मिलने पर पता चला कि कानपुर के रसूलाबाद गांव में रहने वाले साहिल की जान पहचान फेसबुक पर रेशमा नाम की एक महिला से हो गई। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने वैलेंटाइन डे पर मिलने का तय किया।

वैलेंटाइन डे के दिन महिला ने पूरी तैयारी कर रखी थी। जैसे ही महिला को मौका मिला वह अपने पति को धोखा देकर अपने आशिक से मिलने के लिए निकल गई। जहां पर दोनों पूरा दिन एक साथ घूमे और फिर एक होटल में पहुंच गए।

पति को पहले से ही महिला पर शक था ऐसे में वह महिला का पीछा कर रहा था। पति अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का पीछा कर रहा था। ऐसे में वह महिला ज्यादा देर तक बच नहीं पाई और उसका पति उसका पीछा करते-करते उस को रंगे हाथों पकड़ने के लिए होटल में जा पहुंचा। जहां पर उसके रिश्तेदार भी साथ में थे।

पति ने और रिश्तेदारों से मिलकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जहां पर पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया है और हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस समय महिला और उसके आशिक से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button