क्राइम

प्रेमी की घिनौनी करतूत, प्रेमिका ने डिमांड पूरी करने से किया मना तो पिता को भेजा अश्लील वीडियो

प्रेमी की घिनौनी करतूत, प्रेमिका ने डिमांड पूरी करने से किया मना तो पिता को भेजा अश्लील वीडियो

जांजगीर चांपा। जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। यहां एक प्रेमी ने ऐसे करतूत की जिसे उसकी प्रेमिका का जीना दुस्वार कर दिया। यहां एक सर फिर अशिक ने अपनी ही प्रमिका का अश्लील वीडीयो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा ओर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। उसकी यह हरतक के वजह से अब वह जेल की सलाखों के पिछे है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आशिक सोनू लहरे कुलिपोटा का रहने वाल है। पीड़ित लडकी ने थाने में लिखाई रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मुलाकात 4 साल पहले सोनू से हुई थी। फिर किस अन्य माध्यम से सोनू ने पीड़िता का फ़ोन नंबर निकाल लिया और उसे फोन करने लगा। दोनों के बीच बातचीत होने लगीं वो दोनों के बीच प्यार हो गया। बाद में दोनों एक दुसरे से वीडियो कॉलिंग से बात करने लगें। इसके बाद आरोपी ने अश्लील वीडियो कॉल करने पीड़िता पर दबाव बनाने लगा और डरा धमकाकर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद 6 जून को पीड़िता के वाट्सएप नंबर पर अश्लील वीडियो भेज दिया और रकम की डिमांड करने लगा।

रकम नहीं देने पर आरोपी ने उसके रिश्तेदार और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता के द्वारा रकम नहीं दिया गया तो आरोपी आशिक ने पीड़िता की बहन और उसके पिता को अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके बाद मामले में रिपोर्ट लिखाई गई है और पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी आशिक सोनू उर्फ वीरेंद्र लहरे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। फिलहाल मामले में पुलिस की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button