क्राइमराष्ट्रीय

सुहागरात से पहले शादी के दूसरे दिन दुल्हन की हो गई मौत, Kiss Day के दिन हुई थी शादी

कल 14 फ़रवरी को प्रेमी प्रेमिकाओं का सबसे बड़ा त्योहार था। जिसे वैलेंटाइन कहा जाता है। इस दिन प्रेमी प्रेमिकाओं में एक दूसरे को गिफ्ट्स दिये और ज़िंदगी भर साथ रहने का वड़ा किया है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपका दिल दहला देगी। एक प्रेमी जोड़े ने किस डे यानी 13 फ़रवरी को शादी की थी उसके अगले ही दिन यानी सुहग्रात को दुल्हन की मौत हो गई। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला जमुई ज़िले के गिद्धौर थाना के मौरा गाँव का है। जहां सूचना के बाद पुलिस ने गाँव के कुएँ से सलमा ख़ातून का शव निकाला है। जानकारी के मुताबिक़ मृत युवती सलमा ख़ातून का प्रेम प्रसंग गाँव के ही एक युवक मोहम्मद सानौल अंसारी के साथ कई महीनों से चल रहा था। वहीं ये प्रेम का मामला जानने के बाद परिवार वाले शादी को लेकर राज़ी हो गये।लेकिन शादी के लिए युवक ने युवती से एक लाख रुपये की माँग कि थी। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि शादी के लिये युवती ने अपने पिता से लेकर अपने प्रेमी को एक लाख रुपये भी दिये थे।

प्यार के इस महीने में किस डे के दिन यानी 13 फ़रवरी को जमुई के कोर्ट में दोनों की शादी भी हो गई। बताया जा रहा है की कोर्ट के द्वारा शादी के प्रमाण के लिए कागजात भी दिए। जो की एक प्रेमी को और दूसरा प्रेमिका को रखना था। लेकिन प्रेमी ने दोनों प्रमाण पत्र रख लिये। वहीं जब प्रेमिका ने प्रेमी से प्रमाण पत्र माँगा तो उसने देने से माना कर दिया और इसी दौरान दोनों की बहस हुई फिर वैलेंटाइन डे की शाम को बहस के बीच मारपीट हुई और दुल्हन की मौत हो गई।

इसके बाद प्रेमी ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर प्रेमिका की लाश को कुएँ में डाल दिया। वहीं काफ़ी छानबीन के बाद जब प्रेमिका के मायके वालों को जानकारी मिली तब वो प्रेमी के घर पहुँचे तो सभी लोग फर्रार हो गये। परेशान प्रेमिका के मायके वालों ने गिद्धौर थाना में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। वहीं इस मामले में डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि शव को क़ब्ज़े में लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button