क्राइममध्य प्रदेशरीवा

Crime News Rewa: एमपी में टीआई पर रेप का आरोप, एसपी ने किया निलंबित

Crime News Rewa: मऊगंज थाना में पदस्थ टीआई गिरीश धुर्वे पर जबलपुर के सिहोरा थाना में रेप समेत धमकाने का मामला दर्ज हुआ है। दरअसल एक महिला ने उन पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुये शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होते ही मऊगंज एसपी वीरेन्द्र जैन ने टीआई को निलंबित कर दिया है।

रीवा। जानकारी के अनुसार मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक गिरीश धुर्वे पर जबलपुर के सिहोरा थाना में एक महिला ने शारीरिक शोषण धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि वर्ष 2021 में वह ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कराने पहुंची थी। तभी टीआई गिरीश धुर्वे से मुलाकात हुई थी। टीआई ने घर पर आकर महिला का बयान दर्ज करने की बात कही थी। इसके बाद उसके घर पहुंच गये थे। टीआई ने खुद को अविवाहित बता कर महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किये लेकिन जब महिला को पता चला टीआई पहले से शादी है तो टीआई ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। उक्त शिकायत पर जबलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच कराई। इसके बाद बीती रात सिहोरा थाना में रेप समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। वही इस मामले की जानकारी जैसे ही मऊगंज एसपी वीरेन्द्र जैन को हुई तो उन्होंने टीआई को निलंबित कर दिया गया है।

  • शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का लगाया आरोप
  • मऊगंज टीआई पर सिहोरा थाना में दर्ज हुआ रेप का मामला, निलंबित
  • एसपी ने किया निलंबित
  • प्रकरण दर्ज होते ही छुट्टी पर चले गये थाना प्रभारी

मंदिर में रचाया था विवाह

पीड़ित महिला ने पुलिस को काल में फंसने के बाद टीआई उसे 25 नवंबर 2021 को एक मंदिर में लेकर गये थे, जहां पर माला पहना कर शादी किया था। इसके बाद करीब दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किये। इसी बीच महिला को उनके पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हो गई, जिसके बाद वह सिहोर थाना में शिकायत दर्ज कराई।

बेटे पर रिवाल्वर की नोक पर धमकाने का आरोप

महिला ने टीआई के पुत्र पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। पीड़ि ने बताया कि जब वह टीआई के घर पहुंची तो उनके बेटे ने दिखाते हुये भगा दिया। इतना ही नहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया था।

मऊगंज प्रभारी थाना गिरीश धुर्वे के खिलाफ सिहोरा थाना में रेप का मामला दर्ज हुआ है। प्रकरण संज्ञान में आने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबन कर दिया गया है। अवधि में टीआई को निलंबित उनका मुख्यालय केंद्र मऊगंज रहेगा ।

वीरेन्द्र जैन, एसपी मऊगंज

Related Articles

Back to top button