क्राइम

सुहागरात के दिन जैसे ही दुल्हन ने खोला दरवाजा रह गई हैरान, दूल्हा किसी और के साथ कर रहा था..

शादी के बाद हर एक दुल्हन की यही चाह होती हैं। की उसका पति उससे खूब प्यार करे। सुहागरात के दिन उसको भरपूर प्यार करे। लेकिन जब किसी दुल्हन के साथ ऐसा नही होता तो उस दुल्हन पर क्या बीतेगी। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है। जिसमें दुल्हन को अपने पति से प्यार की जगह धोखा मिला हैं। दरअसल बात यह है की सुहागरात के दिन जब दुल्हन अपना कमरा खुलती है। तो उसका पति किसी अन्य लड़की के साथ कमरे में मौजूद होता हैं। और उस लड़की के साथ भरपूर रंगरेलिया मना रहा हैं। अपने पति की ऐसी हरकत से दुल्हन सुन्न हो जाती हैं। और अपने ही किस्मत को कोसने लगती हैं।

इस मामले के बारे में कुछ मिडिया रिपोर्ट के माध्यम से जानने मिला की क्रिस्टन और उसका पति 2014 से ही एक दुसरे को डेट कर रहे थे। और 2017 शादी करने वाले थे। लेकिन शादी के पांच दिन पहले ही क्रिस्टन को जानने मिला की उसका पति किसी लड़की के साथ काम करता हैं। लेकिन उसके पति का लड़की के साथ कुछ गलत नही होगा इस बात का भी भरोसा क्रिस्टन को था।

फिर भी क्रिस्टन ने इस बारे में उसके पति से बात की तो उसके पति ने शादी को टालने के लिए कह दिया। उसके पति का कहना था की क्रिस्टन को उस पर भरोसा नही हैं। क्रिस्टन को कुछ गलत होने जैसा महसूस हुआ। लेकिन फिर भी उनकी शादी हुई। शादी के बाद उन्होंने अपना खुद का घर लिया। और रहने लगे। लेकिन जब एक दिन क्रिस्टन घर पर पहुंची और कमरे में देखा की उसका पति किसी अन्य लड़की के साथ रंगरेलिया मना रहा था। तो क्रिस्टन यह सब देखकर दंग रह गई। यह लड़की वही थी। जो उसके पति के साथ शादी के पहले काम करती थी। अब क्रिस्टन को जानने मिला की उसका पति और लड़की एक दुसरे से प्यार करते हैं। और इन दोनों के बीच काफी सालो से अफेयर चल रहा हैं। यह सब देखकर क्रिस्टन अपने नसीब को कोसने लगी।

Related Articles

Back to top button