क्राइम

Mumbai fake bride: 25 जनवरी को शादी, इंकार किया सुहागरात मनाना, दुल्हन की असलियत जान दूल्हा हुआ भौचक्का।

Honeymoon mei shocked hua bride : हर किसी के अंदर अपने पार्टनर और उससे शादी को लेकर काफी सारे अरमान सजाए होते है। इस अरमान को बनाए एक युवक के तब होश उड़ गए जब उसे अपनी दुल्हन की असलियत का पता चला। मुंबई का रहने वाला एक लड़का जिसने एक लड़की को डेट किया, प्यार का इजहार किया और इजहार के बाद शादी की जब उसे पता चला की जिस लड़की से उसने शादी की है असल में वो एक लड़का है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवक की अपनी प्रेमिका से मुलाकात मुंबई के ही किसी बड़े कॉलेज में हुई थी। दोनो एक एक दूसरे से मिलते लगे और धीरे धीरे ये मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनो ने शादी करने का निर्णय लिया। लंबे समय से चले आ रहे दोनो के रिलेशनशिप को लेकर दोनो बहुत खुश थे दोनो ने आपसे में शादी भी कर ली। दूल्हे ने बताया की उसकी ये शादी पिछले महीने 25 जनवरी को हुई थी। दूल्हे ने कहा की जब भी मैं शारीरिक संबंध बनाने को कहते तो लड़की पेट में दर्द और हर्निया जैसे बहाने देने लगती थीं। शादी के कई दिनों तक लड़की ने कुछ न कुछ बहाना बनाकर अपने पति को पास आने से रोकती थी।
हनीमून पर खुला रहस्य
जैसे जैसे वक्त बीतता गया लड़के को शक होने लगा उसने लड़की को हनीमून पर ले जाने का निर्णय किया, जहा उसका शक सच में तब्दील हो गया। हनीमून पर लड़की के लड़के होने का राज खुल गया, जिसके बाद दूल्हा पूरी तरह से हिल गया। इसके बाद लड़की ने कहा की वेजिनोप्लास्टि सर्जरी के कारण उसकी बॉडी में ये बदलाव आए है। इसके बाद दुल्हन ने इमोशनल होते हुए लड़के को ये बात किसी को बताने से मना कर दिया नही तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।
तलाक तक पहुंची बात
इस वाक्य के बाद लड़का पूरी तरह सदमे में है, उसने इस बात को दिल में दबा के रख लिया है। अब ऐसे में सच ज्यादा दिन तक कहा छिपता जिस वजह से शादी के बाद कई रिश्तेदारों ने बच्चे की बात कही तो लड़के ने रोते रोते घरवालों को सब बता दिया। इसके बाद लड़के के परिजनों ने लड़की की मेडिकल कराने की बात कही तो लड़की के घरवालों ने तलाक की मांग रख दी। वही इस मामले में अब पुलिस ने भी जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button