मनोरंजन

Who is Shweta Rohira: कौन है श्वेता रोहिरा ? 2015 में हुआ था पुलकित सम्राट से तलाक

Who is Shweta Rohira/ Shweta Rohira Kaun Hai/ Shweta Rohira Ke Husband Ka Naam/ Shweta Rohira Ke Talak Ki Vajah: मशहूर अभिनेता पॉल के सम्राट ने मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा से शादी कर ली है। लेकिन आपको शायद ही पता होगा की शादी इससे पहले भी एक बार हो चुकी है, कुछ साल पहले ही उनका तलाक हुआ था।

कौन है श्वेता रोहिरा ?

पुलकित सम्राट ने साल 2014 में सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। लेकिन 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। श्वेता के पिता सुनील रोहिरा सलमान खान के काफी अच्छे और करीबी दोस्त थे। उनके निधन के बाद सलमान खान ने बहन बनाया था। श्वेता ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था की उन्होंने सलमान खान को राखी बांधी है।

क्यों हुआ था श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट का तलाक ?

शादी के 1 साल बाद ही श्वेता और पुलकित सम्राट ने तलाक ले लिया था एक बार श्वेता ने एक प्रसिद्ध पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया था की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम ने उनकी शादी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन 2015 में जब उनका मिसकैरेज हुआ था। उसके बाद यामी गौतम को डेट करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी ज्यादा विवाद हुए और आगे चलकर दोनों ने तलाक ले लिया।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button