बिजनेस

रेट्रो लुक और ABS सिस्टम के साथ अब आ रही हैं Bajaj Platina 125cc, कम पेट्रोल में देगी ज्यादा माइलेज

रेट्रो लुक और ABS सिस्टम के साथ अब आ रही हैं Bajaj Platina 125cc, कम पेट्रोल में देगी ज्यादा माइलेज

अगर आप एक सस्ती बाइक खरीद ने का मन बना रहे है। जिसका लूक स्पोर्टी हो और जो अच्छी माइलेज दे। तो आपका इंतजार अब खत्म हुआ। क्योंकि बजाज कंपनी एक बेहतरीन मॉडल लेकर आया है। दरहसल बजाज अपने पुराने मॉडल Bajaj Platina को अब नए अवतार और नए फीचर के साथ अपडेट कर की लॉन्च कर रहा है।अगर आप एक सस्ती कम्यूटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो बजाज का यह मॉडल आप देख सकते है। बजाज ऑटो कंपनी ने यह मॉडल को काफी स्पोर्टी लूक दिया है। जिस के चकते युवाओं में यह मॉडल काफी ज्यादा बिकनी के आसार है।

बता दे बजाज ऑटो कंपनी ने Bajaj Platina 125cc रेट्रो लुक और ABS सिस्टम के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है। यह मॉडल कम पेट्रोल में ज्यादा माइलेज देगी। Bajaj Platina लोगी के दिलो पर राज कर देगी। क्योंकि यह एबीएस ब्रेकिंग तकनीक से लैस है। इसमें अचानक ब्रेक लगाने की स्थिति में स्किडिंग या फिर नियंत्रण खोने से भी बचाती है। चलिए डिटेल्स में इस बाइक के बारे में जानते है।

Bajaj Platina 125cc के फीचर्स

बजाज ऑटो अब Bajaj Platina 125cc धासू मॉडल लेकर मार्किट में उतर रहे है। जो देगा धाकड़ माइलेज, शानदार लुक और बेहतरीन ABS सिस्टम।बाइक में आपको सीट स्प्रिंग्स और tubeless टायर मिलते है जिन्हें ट्यूब की आवश्यकता ही नहीं होती है। जिसे बाइक की सवारी आराम दायक बनाने के लिऐ मदद करती है। बाईक का लूक देख ने में काफी शानदार और स्पोर्टी है। बता दे के Bajaj Platina 125CC की जो अपनी कंपनी के साथ अपने सेगमेंट की भी सबसे कम कीमत में एबीएस के साथ आने वाली बाइक है।125 सीसी चार स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर मिलता है जो इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन की सुविधा बह देता है और 8.6 पीएस का उत्पादन भी करता है। इस बाइक का इंजन 7,000 और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। चारकोल ब्लैक, वोल्केनिक रेड और बीच ब्लू जैसे रंग मे उपलब्ध कराई जायेगी।

Related Articles

Back to top button