ऑटोमोबाइलबिजनेस

Pulsar को मात देगी नई Hero Splendor 135cc, किलर लुक और फीचर्स ने हर किसी को बनाया दीवाना

Hero Splendor 135cc Engine Power and More Details: दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero अपनी लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर को ज्यादा पावरफुल वर्जन में लॉन्च करने के लिए तैयार है, दरअसल काफी समय से खबरें आ रही हैं कि हीरो अपनी स्प्लेंडर बाइक को 135cc में पेश करने की योजना बना रही है, हालांकि हीरो ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।


लेकिन सोशल मीडिया पर ख़बरें लगातार आग की तरह वायरल हो रही है, हीरो का इस नई बाइक को लॉन्च करने के पीछे मुख्य उद्देश्य इसी सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक बजाज की पल्सर को टक्कर देना है, माना जा रहा है कि स्प्लेंडर का 135 सीसी का मॉडल आते ही मार्केट में छा जाने वाला है, क्योंकि इसमें कंपनी अपने यूजर्स को शानदार फीचर्स माहिया करने वाली है।




जानकारी के लिए आपको बता दे कि हीरो स्प्लेंडर 135cc में 134.97 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलने वाला है, जो बाजार में मौजूदा 97.2 cc इंजन का अपग्रेडेड वर्जन है, इस बाइक का इंजन 8.05 पीएस की पावर और 8.07 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा, बता दे इस इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा जा सकता है।


यह बाइक कई आधुनिक फीचर्स से लैस होने वाली है जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, स्टैंड अलार्म, एंटी-थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जर, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी शामिल हैं।


इसके अलावा स्प्लेंडर 135 की कीमत के बारे में बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक ना तो इस बाइक की अनाउंसमेंट की है और नहीं इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी मिली है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 लाख हो सकती है।

Related Articles

Back to top button