बिजनेस

Jio Recharge Plans: Mukesh Ambani ने लांच किया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, महज 75 रूपए में महीने भर सब Unlimted

Jio Lowest Price Recharge Plans 2023: भारत में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस के सीईओ मुकेश अंबानी आए दिन जिओ ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए नए-नए ऑफर को पेश करते रहते हैं. ऐसे में अगर आप भी नया जिओ सिम खरीदने की सोच रहें है या किसी और सिम को jio में पोर्ट करने की सोच रहें तो चलिए हम आपको jio प्लांस के बारे में विस्तार से बताते हैं.


रिचार्ज प्लान ₹75 से शुरू होता है जो की ₹186 तक

जानकारी है तो बता दे कि सबसे कम कीमत वाला जिओ का रिचार्ज प्लान ₹75 से शुरू होता है जो की ₹186 तक हो सकता है. ऐसे में आज हम आपको कई तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके माध्यम से आप कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके साथ ही आपको यह बता दें कि यह जानने के लिए आपको किसी भी स्टोर या दुकान पर जाने की आवश्यकता नहीं है इसे आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन में चेक कर सकते हैं.


दरअसल, मौजूद समय में जिओ का कम रिचार्ज प्लान जानने के लिए आपको माय जिओ एप्प इंस्टॉल करना होगा. बता दें कि इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप वर्तमान में चल रहे जिओ के सभी प्लांस से अवगत रहेंगे.


23 दिन या इससे अधिक का भी

आपको बता दें कि जिओ का कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान 23 दिन या इससे अधिक का भी होता है. इसके साथ ही अगर जिओ सिम के साथ-साथ आपके पास जिओ मोबाइल भी है तो आप और भी कम दाम वाले रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं. जिससे आप माय जिओ एप्प पर जाकर सक्रिय कर सकते हैं लेकिन उसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा वहां जाकर माय जिओ ऐप सर्च करना होगा और उसके बाद डाउनलोड करना होगा.


अगर आप भी जिओ का सबसे कम दाम वाला रिचार्ज प्लान एक्टिव करने की सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं जो कि कुछ इस प्रकार है:-

  • अपने मोबाइल में उपलब्ध माय जिओ ऐप को ओपन करें, या आप किसी भुगतान वाले एप्लीकेशन को भी ओपन कर सकते हैं.
  • अगर आप माय जिओ ऐप को ओपन करते हैं तो ऐसे में आपको एक रिचार्ज वाला ऑप्शन दिखाई देगा तो रिचार्ज वाले ऑप्शन पर आपको क्लिक कर देना है.
  • अब आपको ₹75 की राशि दर्ज करके सर्च कर देना है.
  • अगर आपके मोबाइल नंबर पर यह प्लान होगा तो आपको ऑप्शन दिखाई देगा जिसके ऊपर आपको क्लिक कर देना है.
  • अब अपने मोबाइल नंबर को दर्ज करके रिचार्ज राशि का भुगतान कर देना है.
  • अब आपके जिओ सिम में सबसे सस्ता प्लान लागू हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button