बिजनेस

नये साल पर जियो लाया दर्शकों के लिए खास प्लान, रोजाना मिलेगा 2.5 जीबी डाटा, 9 महीने वैलिडिटी

क्रिसमस और नए साल के मौके पर टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रकार के नए प्लान लेकर आती हैं। रिलायंस जियो भी इस बार अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लेकर आई हैं। अक्सर ही ग्राहक सस्ते प्लान की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है जिसमें बहुत ज्यादा फायदा हो लेकिन रिलायंस जियो ने एक लोंग टर्म प्लान 2023 में ग्राहकों के लिए लांच किया हैं। इस प्लान की कीमत ₹2023 रहने वाली है जिसके तहत आपको 252 दिन की वैलिडिटी मिलती हैं। इस प्लान के साथ आपको रोजाना 2.5 जीबी डाटा भी मिलेगा, साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS, इसके साथ ही सभी जियो एप्स का कंपलीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी साथ मिलने वाला हैं। प्लान की वैलिडिटी लगभग 9 महीने रहने वाली हैं।

इस ऑफर को लांच करने के साथ जियो ने अपने ग्राहकों को इसके बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी हैं। कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताया कि इस ऑफर का लाभ ग्राहक कब तक ले पाएंगे। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि नए साल के जनवरी महीने में आप इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे। इस रिचार्ज के साथ ही आपको जियो के कुछ एप्स जैसे जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड आदि का सब्सक्रिप्शन भी साथ ही मिलने वाला हैं। अगर आप अपने डेली डाटा लिमिट को खत्म कर देते है तो आपको 64Kbps की डाटा स्पीड मिलती रहेगी।

इसके अलावा इस समय रिलायंस जियो का ₹2999 वाला 1 साल का प्लान हैं। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 365 दिन रहती है जिसमें 2.5 जीबी डाटा रोजाना मिलता हैं। साथ ही आपको रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में ग्राहक को ₹2023 वाले प्लान से ज्यादा फायदा मिलता हैं। ऐसे में ग्राहक अपनी जरूरत के अनुसार दोनों प्लान में से कोई भी प्लान चुन सकता हैं।

इन दिनों रिलायंस जियो अपनी 5G सर्विस को एक्सपैंड कर रहा हैं। हाल ही में दिल्ली मुंबई पुणे हैदराबाद बेंगलुरु चेन्नई कोलकाता और गुजरात के कई शहरों में रिलायंस जियो ने अपनी 5G सर्विस की शुरुआत की हैं। आपके एरिया में 5जी सर्विस के बारे में आप अपने माय जियो एप्प में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button