ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti की नई Mini Fortuner केवल 60 हजार रुपये में लाएं घर, 31 kmpl का माइलेज

Maruti Ignis Sigma New Variants Launch in Market: वर्तमान समय में मार्केट में मारुति सुजुकी की कारों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है, ग्राहकों में मारुति की कारों को खरीदने का अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है, वही कंपनी भी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक खास ऑफर ला रही है, इसी बीच मारुति सुजुकी अपनी एक कार पर जबरदस्त फाइनेंस प्लान चल रही है, इसके तहत आप मारुति की इस मिनी एसयूवी कार को केवल 60 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।


1197 cc का इंजन दिया गया

जिस कार की यहां बात हो रही है वह Maruti Ignis Sigma कार है, इस कार में 1197 cc का इंजन दिया गया है जो 81.80 bhp का पॉवर और 113 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है, आकर्षक लुक वाली क्रॉसओवर हैचबैक मारुति इग्निस कार में 32 लीटर का पेट्रोल फ्यूल टैंक मिलता है और यह 20.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।




12,309 रुपये किस्त के रूप में चुकाने

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Maruti Ignis Sigma की बाजार में एक्स शोरूम कीमत 5.84 लाख रुपये है, और यह ऑन रोड करीब 6.42 लाख रुपये की पड़ती है। हालांकि इस पर खास ईएमआई ऑफर चलाया जा रहा है, जिसके तहत आप 60 हजार रुपये की डाउन पेमेंट कर इसे अपने घर में आ सकते हैं। इस फाइनेंस प्लान के तहत बैंक से आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,82,026 रुपये का लोन दिया जाएगा और इसे चुकाने के लिए आपको 60 महीने यानी 5 साल का समय मिलेगा, इस दौरान आपको हर महीने 12,309 रुपये किस्त के रूप में चुकाने होंगे।

Related Articles

Back to top button