ऑटोमोबाइलबिजनेस

Yamaha R15 का नया मॉडल हुआ लॉन्च, 155cc इंजन 40 kmpl माइलेज

New Yamaha R15 Look Features Price and More Details: Yamaha कंपनी हमेशा एक से बढ़कर एक स्पोर्टी बाइक लेकर आई है, जो ग्राहकों को आकर्षित कर देती है, इसी बीच यामहा ने अपनी प्रसिद्ध बाइक R15 के नए मॉडल को लॉन्च कर दिया है, कंपनी ने R15 के लुक को इस बार पहले से भी ज्यादा आकर्षित बनाया है, वही इसमें कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, तो आईए इसके कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।


155cc सिंगल सिलिंडर वाला वैरिएबल वॉल्व इंजन

New Yamaha R15 2023 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 155cc सिंगल सिलिंडर वाला वैरिएबल वॉल्व इंजन देखने को मिलेगा जो 18.1 bhp की पावर और 14.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होता है। यामहा R15 के इस इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है।




जानकारी के लिए आपको बता दें कि अपग्रेडेड R15 में स्पोर्टी स्टायलिंग फीचर वाले सिंगल प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के अलावा हैंडलबार पर क्लिप-ऑन और स्टेप्ड सीट्स दिए गए हैं, बता दे इसका लुक काफी हद तक पिछले मॉडल जैसे ही हैं, कंपनी में लुक में थोड़ा-बहुत ही बदलाव किया है।


एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो इस बाइक को और भी ज्यादा बेहतर

इस बाइक में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी मिलेगा जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को इससे कनेक्ट कर सकते हैं, बता दे इसमें डिजिटल स्पीड मीटर और डिजिटल ऑडोमीटर दिया गया है। इसके अलावा इसमें डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो इस बाइक को और भी ज्यादा बेहतर बनाते हैं।




अब अगर Yamaha R15 Latest Model 2023 के कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.79 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.91 लाख रुपये तक पहुंच जाती है।

Related Articles

Back to top button