बिजनेस

Cheap Automatic Cars: 4 लाख रुपये से भी कम में मिल रहीं ये ऑटोमेटिक कारें, लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर

Second Hand Automatic Cars: यदि आप ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कोई कोई पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कुछ सस्ती ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कारों को लिस्टेड किया गया है। इन ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कारों की कीमत चार लाख रुपये से भी कम है। ऐसे में आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हैं।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Maruti Alto K10 VXI लिस्टेड है, जिसके लिए 360000 रुपये की कीमत राखी गई है। वेबसाइट के मुताबिक यह कार 2019 मॉडल की है और अभी तक 16446 KM चल चुकी है। इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और यह फर्स्ट ओनर कार है। इस पर कार में एक साल की वारंटी और तीन फ्री सर्विस भी ऑफर की गई है। यह कार बिक्री के लिए यह लखनऊ में उपलब्ध है।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ही एक अन्य ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Maruti Alto K10 VXI भी लिस्टेड की गई है। यह थोड़ा महंगी है। इसके लिए आपको 370000 रुपये देने पड़ेंगे। यह कार 2018 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार है और अभी तक 41421 KM चल चुकी है। इसमें भी पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इस कार में भी छह महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विस दी जा रही हैं। यह कार बिक्री के लिए जयपुर में उपलब्ध है।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ही यह एक और कार Wagon R VXI AMT भी लिस्टेड है, जिसकी कीमत 360000 रुपये रखी गई है। यह कार थोड़ी ज्यादा चल चुकी है। 2017 मॉडल की ये कर भी फर्स्ट ओनर कार और 70851 KM चली हुई है। इसमें भी पेट्रोल इंजन है। इसपर भी छह महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विस का ऑफर हैं। बिक्री के लिए यह कार रांची में उपलब्ध है। वहीँ एक अन्य कार Maruti Celerio ZXI भी यहां लिस्टेड है। जिसकी कीमत 360000 रुपये रखी गई हैं। यह कार भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली है, यह कार बिक्री के लिए गोवा में उपलब्ध है। 2017 मॉडल की यह कार 196858 KM चल चुकी है।

Related Articles

Back to top button