ऑटोमोबाइलबिजनेस

90Kmpl माइलेज वाली TVS Sport बाइक महज 8 हजार रूपए में खरीद लाये, शानदार लुक के साथ 100cc का इंजन

TVS Sport New Bike Features Price Details and Finance Plan Details: बीते कुछ वर्षों में भारतीय कस्टमर ऐसी बाइक को पसंद कर रहे हैं। जो काफी कम बजट के साथ माइलेज अच्छा देती है। इसी को ध्यान में रखते हुए टीवीएस, बजाज, हीरो जैसी बेहतरीन कंपनियों ने कस्टमर के लिए एंट्री लेवल बाइक को लांच किया है। अगर आप भी 90 किलोमीटर प्रति लीटर वाली इस बेहतरीन माइलेज वाली टीवीएस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं,


तो आपको यह कंपनी महज ₹8000 की डाउन पेमेंट में इस बाइक को घर ले जाने का मौका दे रही है। ऐसे कस्टमर जो अपने लिए बेहतरीन और खासियत वाली माइलेज की बाइक को घर ले जाने की इच्छा रखते हैं.




तो टीवीएस स्पोर्ट सबसे बेहतर बाइक है। कंपनी की यह बाइक बेहद लो बजट में आने वाली और माइलेज में बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। आईए जानते हैं बिना देरी किए टीवीएस स्पोर्ट की कीमत उसके बेहद आसान फाइनेंस प्लान, इंजन और उसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में


टीवीएस स्पोर्ट के बेस मॉडल की प्राइस 63990 रुपए है जो कि ऑन रोड होने के बाद आपको 75000 की पड़ेगी। हालांकि फाइनेंस ऑफर के अंतर्गत आपको फुल कैश पेमेंट नहीं देनी होगी।


फाइनेंस ऑफर के सहारे इस बाइक को आप महज ₹8000 की डाउन पेमेंट देकर अपना बना सकते हैं। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार बैंक इस बेस पर 67000 का लोन जारी कर सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक की तरफ से 9% का वार्षिक देर ब्याज वसूला जाता है।


वही कस्टमर की पसंद की बैक पार्टनर की तरफ से टीवीएस स्पोर्ट पर लोन अमाउंट भी जारी होने के पश्चात इस बाइक के लिए आपको ₹8000 की डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद अगले 3 वर्ष तक आपको प्रत्येक महीने ₹2000 की मासिक ईएमआई देनी होती है।




कंपनी ने tvs मोटर में इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 100cc का बेहतरीन इंजन दिया है, जो 8.9 इसलिए की शक्ति, 8.1 nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स को ऐड किया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी ने दावा किया है, कि यह बाइक 73 किलोमिटर है स्तर किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Related Articles

Back to top button