क्राइम

दुल्हे के दोस्त ने ही मना ली दुल्हन के साथ सुहागरात, शादी के सात साल बाद दुल्हन ने लिया इस तरीके से बदला

शादी के बाद नई नवेली दुल्हन के साथ हर कोई मजाक मस्ती करता हैं. लेकिन नई नवेली दुल्हन के साथ दुल्हे का दोस्त ही सुहागरात मना ले. ऐसा मजाक आपने कभी सुना हैं. लेकिन यह हकीकत है दुल्हे के दोस्त ने ही दुल्हन के साथ सुहागरात मना ली. और किसी को पता भी नही चला.

दरअसल बात यह है की ब्राईटल सुइट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें काफी सारे लोग मौजूद थे. और सभी नशे में चूर थे. नशा करने के बाद सभी लोग आराम करने के लिए चले गए थे. लेकिन जब सुबह के समय में दुल्हन नींद से जागी तो उसने देखा की उसके कमरे में उसके पति की जगह उसके पति का दोस्त मौजूद था.

महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई

महिला ने पुलिस थाने में केस दर्ज करवाते हुए बताया की जब उसको नींद लगी तो उसे लगा की उसके प्राइवेट पार्ट कोई छु रहा हैं. महिला ने आगे बताया की जब उसकी नींद थोड़ी सी खुली तो उसने अपने पति को नहाने के लिए कहा. लेकिन वहां मौजूद शख्स ने दुल्हन की बात को नजरअंदाज किया. और दुल्हन के प्राइवेट पार्ट को छूता रहा.

लेकिन जब महिला ने यह जाना की उस शख्स ने जींस पहना हुआ हैं. जबकि उसके पति ने जींस नहीं पहनी हुई हैं. तब जाकर दुल्हन को पता चला की उसके कमरे में मौजूद शख्स उसका पति नहीं बल्कि कोई और शख्स हैं. जब महिला को पता चला तो महिला ने हंगामा किया. तब वहां मौजूद दुल्हे के दोस्त ने अपने गुनाह को स्वीकार किया.

लेकिन जब कोर्ट में पूछा गया तो शख्स पलट गया और कहा की वह नशे में चूर था. और नशे में गलती से दुल्हन के कमरे चला गया. शख्स ने कहा की उसे लगा वह अपनी पत्नी के साथ संबंध बना रहा हैं.

ऐसा माना जा रहा है की कोर्ट में यह केस करीब सात साल तक चला. इसके बाद शख्स के दलील को कोर्ट के द्वारा ख़ारिज कर दिया. लेकिन इस घटना के बाद दुल्हन और उसके पति के बीच तलाक हो गया था.

Related Articles

Back to top button