क्राइम

पति से छुपकर पत्नी ने आशिक से होटल में बनाएं संबंध, उसी ही होटल में हुई हत्या

पति से छुपकर पत्नी ने आशिक से होटल में बनाएं संबंध, उसी ही होटल में हुई हत्या

अपने पति को धोका देकर वो अक्सर अपने प्रेमी से छुप छुप के मिलती रहतीं थी। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। दोनों ने एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली थी। ल़डकी अपने प्रेमी के साथ शादी कर के अपनी पिछली जिंदगी से छुटकारा पाना चाहती थी। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे लड़की की सपनों की दुनिया के साथ हकीकत की दुनिया भी खत्म हो गई। ये कोइ कहानी नहीं बल्कि एक सच्ची घटना है। जहां एक युवक को अपनी प्रेमिका को जान से मार देने के आरोप में हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस से आरोपी के बेट और दोस्त को भी गिरफतार किया गया है। पुलिस को सबूत के तौर पर 3 मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

ये पूरा मामला यूपी के गाजियाबाद का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस महीने की 17 जनवरी को प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को होटल मे बुलाया था और बाहर ही उसका गला दबाकर मौत के घाट उतारा दिया। अपने गुनाहों को छुपाने के लिऐ प्रैमी ने एक ट्रक ड्राइवर पर आरोप लगाया है के। उसके वाहन की टक्कर लगने से उसकी प्रेमिका की मौत हुई है। लेकिन जब पोस्मोर्टम हुआ तब प्रेमिका की सारा झूट सामने आ गया और उसने पुलिस ने गिरफतार कर लिया।

इस पूरी वारदात पर बात करते हुए डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया की कत्ल के आरोपी चरण सिंह और उसका बेटा गिरधरपुर के रहने वाले है। चरण का बेटा रोहित और प्रेमिका का पति संदीप फास्टफुड की दुकान चलाते है। वही चरण सिंह राजमिस्त्री का काम करता है। संदिप की 36 साला बीवी और चरण सिंह के बीच पिछले 9 सालो से नाजायज संबंध था। दोनों आए दिन गाजियाबाद होटल में मिलते रहते थे। संदीप को अपनी बीवी के काली करतूत का पता चल गया था। दोनो के बीच काफी लड़ाई होती रहतीं थी। इस के बाद सर मोनिका अक्सर चरण सिंह पर शादी का दबाव बनाती रहती थी। मोनिका के दो बच्चे भी है। वो अपने प्रेमी चरण सिंह पर अक्सर मकान ख़रीद ने के लिऐ दबाव बनाती रहती थी। मोनिका से परेशान होकर चरण सिंह ने उसे हमेशा छुटकारा पाने का फ़ैसला किया। चरण ने मोनिका को अपने जिंदगी से हटाने की साजिश रची जिस मैं उसका बेटा रोहित ने भी साथ दिया। चरण ने मोनिका को मिलने के बहाने गाजियाबाद के एक होटल मैं बुलाया। जैसे मोनिका वहा पहुंची चरण ने उसका गला दबाकर उसे मार डाला। अपने गुनाह छुपाने के लिऐ उसने लास को सड़क पर फेंक दिया। लेकिन पुलीस जांच में उसका सारा भांडा फुट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Related Articles

Back to top button