क्राइम

Car accident: जात लगाने जा रहा था दूल्हा रास्ते में हुआ एक्सीडेंट भाई सहित हुई मौत!

यह घटना जोधपुर की है जहां पर खेड़ापा थाना अंतर्गत बुचेटी तथा सेवकी गांव के बीच तेज रफ्तार टायर के अनियंत्रित होने के कारण कार पलटने से दूल्हे व उसके भाई की हुई मौत.बता दें कि मृतक दूल्हे की शादी अभी 4 दिन पहले ही हुई थी और वह अपनी पत्नी तथा अपने घर वालों सहित कार में बैठकर मंदिर जा रहे थे ,जात लगाने लेकिन जात लगाने के बाद जैसे ही वे लौटे उनका कार एक्सीडेंट हो गया और दूल्हे व उसके भाई सहित मौत हो गई तथा कार में बैठे 5 लोग घायल हो गए.

बता दे कि मृतक भदवासिया में दधिमती नगर निवासी है और उसका नाम विनय सोनी है जिसकी उम्र 23 वर्ष है और अभी 4 दिन पहले ही 25 जनवरी को उसकी शादी पूजा से हुई थी.बता दें कि सभी देवताओं को जांच लगाने के लिए दही खेड़ा गांव जा रहे थे. कार में दूल्हे का भाई राजेंद्र उसकी पत्नी डिंपल और दूल्हे का चचेरा भाई रातानाडा सवार थे.साथ ही इनके साथ चोर लोग भी शामिल थे.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जाट लगाने के बाद सभी कार से बेच ऊटी की तरफ जा रहे थे जहां भोपालगढ़ रोड पर सेव की और ब्यूटी के बीच इस कार के आगे का टायर फट गया जिसके कारण कार अनियंत्रित हो गई और इस बीच पीछे का टायर बाहर निकल आया और कार पलट गई.कार पलटने के बाद कार बुरी तरह से ध्वस्त हो गई थी और उसमें बैठे पांच लोग घायल हो गये.साथ ही 2 लोगों की मृत्यु हो गयी. स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और निजी वाहन एंबुलेंस की मदद से सभी को मथुरादास माथुर अस्पताल में भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दूल्हा विनय और उसके चचेरे भाई महेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

साथ ही दुल्हन पूजा दुल्हन का भाई राजेंद्र और उसकी पत्नी डिंपल घायल है.उन्हें सुरक्षित रखा गया है तथा समाज के नेहरू लाल सोनी ने बताया कि इस हादसे से समाज में शोक छा गया है तथा हेड कांस्टेबल महिपाल बिचोली ने कार्रवाई के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिया है.

Related Articles

Back to top button