बिजनेस

G G Engineering Share Price: घोड़े की रफ्तार से भाग रहा है जीजी इंजीनियरिंग का 1 रूपये वाला शेयर, लगा हुआ है अपर सर्किट

जीजी इंजीनियरिंग के शेयर ने इन दिनों घोड़े की तरह रफ्तार पकड़ी हुई हैं. और प्राइस में आये दिन बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही हैं. जिसके चलते जीजी इंजीनियरिंग का एक रूपये वाला शेयर स्टॉक मार्केट में तहलका मचा रहा हैं. और इस कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लगा हुआ हैं.

अगर बात की जाए जीजी इंजीनियरिंग के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज जीजी इंजीनियरिंग के प्रति शेयर की प्राइस 1.22 रूपये के करीब चल रही हैं. वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब जीजी इंजीनियरिंग के प्रति शेयर की प्राइस 1.17 रूपये के करीब की थी. यानी की देखा जाए तो जीजी इंजीनियरिंग के शेयर प्राइस में कल की तुलना में आज तेजी देखने को मिल रही हैं. जीजी इंजीनियरिंग के शेयर प्राइस में आज 4.28 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं.

जीजी इंजीनियरिंग का शेयर इन दिनों मानो रॉकेट बना हुआ हैं. और काफी अच्छे से आगे बढ़ता जा रहा हैं. हालाँकि जीजी इंजीनियरिंग के पिछले वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो कुछ ज्यादा मजबूत नही रहे हैं. लेकिन पिछले तीन महीने में अच्छा प्रॉफिट भी दे रहे हैं.

जीजी इंजीनियरिंग के शेयर से निवेशको को पिछले एक साल में 62 फीसदी तक का नुकसान हुआ हैं. जबकि पिछले तीन महीने में इस कंपनी ने अपने निवेशको को 20 फीसदी जितना मुनाफा भी दिया हैं. और आज के दिन 4 प्रतिशत से भी अधिक का मुनाफा देकर निवेशको को खुश किया हैं.

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों जीजी इंजीनियरिंग के शेयर में निवेश करने से आने वाले दिनों में अच्छी मुनाफा वसूली हो सकती हैं. लेकिन जीजी इंजीनियरिंग के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.




Related Articles

Back to top button