बिजनेस

Gadar 2 Box Office Collection Day 8: भारत में सनी देओल की गदर 2 ने रचा इतिहास, 300 करोड़ के क्लब में शामिल

बोक्स ऑफिस पर पिछला सप्ताह काफी दमदार रहा हैं. पिछले सप्ताह बोक्स ऑफिस काफी दमदार फिल्मे रिलीज हुई. जिसमे से सनी देओल की गदर 2 ने बाजी मारी हैं. गदर के 2 के साथ अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और जेलर फिल्म भी रिलीज हुई. लेकिन इन सभी फिल्मो में कमाई के मामले में सनी देओल की गदर 2 ने सबको पीछे छोड़ दिया हैं. और गदर 2 को रिलीजी हुए आठ दिन हो गए. ऐसे में गदर 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं.

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की गदर 2 ने सातवें दिन 22 करोड़ के करीब की धमाकेदार कमाई की थी. जिसके चलते कुल सात दिन कमाई का आंकड़ा 283 करोड़ के करीब पहुँच गया था. गदर के रिलीजी होने के आठवें दिन 17 करोड़ की कमाई का अनुमान लगाया जा सकता हैं. जिसके चलते गदर 2 के आठवे दिन 300 करोड़ के आंकड़ा करीब पहुँच गई हैं.

गदर 2 की पुरे सप्ताह की कमाई

अगर गदर 2 के पुरे सप्ताह के आंकड़े के बारे में बात करे तो गदर 2 ने बोक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर ली थी. जो की एक बेहतरीन शुरुआत मानी जाती हैं. इसके बाद गदर 2 की कमाई का सिलसिला चालू रहा. गदर 2 ने दुसरे दिन 43 करोड़, तीसरे दिन लगभग 51 करोड़ के करीब की कमाई की.

तीन दिन तक लगातार कमाई करने के बाद भी कमाई का दौर बना रहा और गदर 2 ने चौथे दिन 38 करोड़ और पांचवे दिन पचास करोड़ का आंकड़ा पार करके 55 करोड़ के करीब की कमाई की. इसके बाद छठे दिन गदर 2 बोक्स ऑफिस पर 32 करोड़ के करीब की कमाई करके तहलका बचा दिया.

गदर 2 फिल्म का बजेट 80 करोड़

गदर 2 फिल्म बनाने में लगभग 80 करोड़ के करीब का खर्चा हुआ हैं. लेकिन खर्चे के सामने बोक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदार माना जा रहा हैं. 2023 में रिलीजी होने वाली शाहरुख़ खान की पठान के बाद गदर 2 दुसरे नंबर की सफल फिल्म मानी जा रही हैं.

2001 में रिलीजी हुई गदर की सिक्वल गदर 2 की बोक्स ऑफिस पर अभी भी दहाड़ जारी हैं. इस दिलम में आपको सनी देओल, अमीषा पतले और उत्कर्ष शर्मा मुख्य अभिनय में दिखाई दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button