क्राइम

जंगल में युवक–युवती बना रहे थे यौन संबंध, देखते ही तांत्रिक ने इन कपल के अंगों में डाल दिया Feviquick

जंगल में युवक–युवती बना रहे थे यौन संबंध, देखते ही तांत्रिक ने इन कपल के अंगों में डाल दिया Feviquick

राजस्थान के उदयपुर जिले में पिछले सप्ताह दो लोगों की हत्या का मामल सामने आया है। पुलिस को मिली जानकारी से पता चला है के पूरा मामल तंत्र और अंध विस्वास से जुड़ा हुआ है। जानकारी मिले है के राजस्थान के गोगुंदा क्षेत्र में शादीशुदा शिक्षक और और प्रेमिका के बिच नाजायज रिश्ता था। अंध विस्वास के चक्कर में फसे सोनू कुंवर और राहुल दोनो को सहर के ही तांत्रिक भालेश कुमार के हाथो अपनी जान गवानी पड़ी। टोने टोटके के बहाने तांत्रिक ने दोनो जोड़े को शारीरिक संबंध बनाने को कहा। ओर उस दौरान तांत्रिक ने उनके प्राइवेट पार्ट में फेवीक्विक डाल पत्थर और चाकू से वार करके उनको दोनो की जान ले ली।

जानकारी के मुताबिक, युवक राहुल मीणा एक टीचर था, राहुल के पिता चरण सिंह ने 18 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसके पिता ने बताया के 15 नवंबर राहुल शाम को बाइक लेकर घर से निकला था और घर वापस नही आया था। 18 नवंबर राहुल की पत्नी ने फोन किया तो उसका फोन गोगुंदा थाने में मिला था। पुलिस ने जानकारी दी के उनको एक शव मिला है। घर वाले हॉस्पिटल पहुंच के देखा तो वहा राहुल का शव था। युवती के परिवार वाले भी वही थे। पुलिस ने बताया के दोनो के शव जंगल में नग्न मिले थे और बोड़ी पर कही वार के निशान थे।

युवक–युवती दोनो शादीशुदा थे

इस मामले पर बात करते हुए उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया के युवक युवती दोनो शादीशुदा थे और यह एक प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। पुलिस ने अभी तक 200 लोगो से पूछताछ की है। उन्हों ने बताया जांच के दोहरान मिले कुछ साक्षी के आधार पर तांत्रिक भालेस कुमार को पुलिस ने हिराशत में लिया है। पूछताछ के बाद भालेस ने अपना गुना कबूल किया है।

प्राइवेट पार्ट में डाला था Feviquick

पुलिस के मुताबिक तांत्रिक भालेशफे वीक्विक को इखट्टा करकी गया था। 15 नवंबर उसने राहुल ओर सोनू को सुखाडिया सर्कल पर बुलाया था। वहा उनसे बताया था आज हमारी यह आखरी मुलाकात है। इतना कह कर वो दोनो को बाइक पर बिठाकर कर जंगल ले गया। तांत्रिक ने पुलिस को बताया के जंगल में दोनो ने आखरी बार यौन संबंध बनाने के इच्छा जताई। जैसे ही दोनो ने कपड़े खोले तांत्रिक ने दोनो पर फेवीक्विक की बोतले डाल दीया जिसे दोनो चिपक गई। फिर भालेश ने उन दोनों पर लगातार हमले करके हत्या को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button