क्राइम

Sex Racket Exposed: फिल्म राइटर समेत 8 हुए गिरफ्तार, 400 से ज्यादा लड़कियों को इस गंदे काम में धकेला

हैदराबाद से एक बहुत ही सनसनीखेज खबर सामने आई हैं। जिसमे पुलिस ने एक बहुत बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया हैं। पुलिस ने एक फिल्म राइटर और उसके समेत अन्य 8 लोगो को पकड़ा हैं। इस रैकेट का मास्टर माइंड फिल्म राइटर को माना जाता हैं। इसके समेत और भी 8 लोग जुड़े हुए हैं। जो इस रैकेट में फिल्म राइटर का साथ देते थे। ऐसा माना जाता है की फिल्म राइटर ने अब तक छोटी उम्र की 400 से भी अधिक लडकियों को इस गंदे काम के लिए धकेला हैं।

इस पुरे मामले का पर्दाफाश हैदराबाद के साइबराबाद पुलिस ने किया हैं। अपराधी के खिलाफ मानव तस्करी, वेश्यावृति और अपहरण की धाराएं लगाई गई हैं। पिछले दिनों हैदराबाद पुलिस को इस मामले के बारे में शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने अपनी तरफ से जांच शुरू की थी। जैसे जैसे जांच आगे बढ़ी मामला और अधिक खुलता गया। पुलिस ने मोहित सतपाल नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया। जब अपराधी से पूछताछ हुई थी। तो जानने मिला की वह एक फिल्म राइटर हैं।

पुलिस के द्वारा जांच को आगे बढाया गया तो सबसे बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ। जिसमे पता चला की मोहित सतपाल नामका फिल्म राइटर बैंगलोर, कोलकाता और मुंबई में यह रैकेट चलाता था। जिसमे 400 से 500 कम उम्र की लड़कियां भी शामिल थी। जब पुलिस ने आगे जांच बढाई तो और सात लोगो के बारे में जानने मिला। जो फिल्म राइटर के साथ इस रैकेट को संभालने का काम करते थे। पुलिस ने इन सात लोगो पकड़कर गिरफ्तार कर लिया हैं।

इस पुरे मामले में एक 40 साल के शख्स को पकड़ा गया। जिसका नाम जय साहा था। और यह शख्स लडकियों को वेश्यावृति के लिए हैदराबाद के होटलों में भेजने का काम करता था।

इस पूरी टुकड़ी के पास से पुलिस ने पांच लेपटोप, 37 मोबाइल, तीन बाइक, दो टेबलेट, स्कैनर मशीन आदि जैसे उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया की सभी अपराधी अपने काम को अंजाम देने के लिए हाईटेक टेकनिक का इस्तेमाल करते थे।

Related Articles

Back to top button