क्राइमरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa News: रीवा में होने लगी हैं अब अपहरण की भी वारदातें, Morning Walk पर निकले आदमी के अपहरण का प्रयास

रीवा जैसे जैसे महानगर बनने की राह पर बढ़ रहा है, वैसे ही यहाँ आपराधिक घटनाएँ बढ़ती जा रही है । यहाँ हत्या, चाकूबाज़ी, चैन स्नेचिंग अब सारी आम बात हो गई है। अब यहाँ दिनदहाड़े अपहरण की भी घटनायें होने लगी हैं। बीते दिन मॉर्निंग वाक पर निकले रिटायर्ड शासकीय कर्मचारी के अपहरण का प्रयास किया गया। हालाँकि इससे पहले आरोपी अपने काम को अंजाम देते उससे पहले ही भीड़ ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया। अंत में आरोपी पकड़े गये लेकिन वहाँ से वो भाग निकले।

नरेंद्र नगर के रहने वाले रामनिवास यादव जिनकी उम्र 65 वर्ष है, ने बताया कि वो सुबह 5 बजे मॉर्निंग वाक पर निकले थे। अचानक उनके पीछे से कुछ बाइक सवार आये और उनके सिर पर चादर डालकर उनका अपहरण करने की कोशिश कि। लेकिन उन्होंने उन बदमाशों को धक्का दिया और ज़ोर से चिल्लाने लगे, जिससे वहाँ भीड़ इकट्ठा होने लगी। जिसके बाद आरोपी वहाँ से भाग निकले। यह घटना सिविल लाइन थाना के एसपी बंगले के पास की बतायी जा रही है। वहीं आरोपी के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करवा दी गई है।

भागकर एसपी बंगले के पास पहुँचे
रामनिवास की माने तो आरोपियों से भागकर वो एसपी बंगले की तरफ़ भागे। और एसपी बंगले के पास जाकर खड़े होग्ये। उन्होंने ऐसा इसलिए किया कि अगर कोई ख़तरा फिर हुआ तो वो वहाँ से मदद माँगेगे। बताया जा रहा है कि बदमाश चादर ओढ़कर आय थे और मॉडल साइंस कॉलेज के पास छोड़कर भाग गये।

सीसीटीवी कर रही चेक
इस घटना की सूचना के बाद सिविल लाईनस थाना की तरफ़ से आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं आरोपियों का पता लगाने के लिये पुलिस उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वे उन आरोपियों को पकड़ लेंगे।

Related Articles

Back to top button