क्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

एमपी में नवरात्रि के दौरान 9 साल की कन्या से दुष्कर्म, युवक पकड़ाया

रीवा। नवरात्र के अवसर पर जहां कन्यापूजन हो रही है। वहीं भाजपा शासित एमपी में कन्या से लगातार दुश्कर्म के मामले सामने आ रहे है। महाकाल उज्जैन में किशोरी के दुष्कर्म के मामला अभी शांत नहीं हुआ है वहीं रीवा में ग्यारह साल की बच्ची के साथ हैवानियत पर लोगों को गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि नवरात्र के पहले दिन 9 साल की बच्ची की साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामला गढ़ थाना अंतर्गत गांव कटरा का है आरोपी भी गांव का रहने वाला है। दो दिन के अंदर दो मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना से सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है।

बताया जा रहा है कि जिले के गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा में 9 साल की मासूम बालिका के साथ रविवार दोपहर घर से कुछ दूर शौच के लिए गई थी। वहीं आरोपी ने बालिका को डरा धमाका कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसके बाद घर लौटने पर उसने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजन गढ़ थाना पहुचंे है जहां उन्हें महिला थाना रीवा लाया गया है। जहां बच्ची के बयान दर्ज करने कर उसका अस्पताल में परीक्षण किया गया।


वहीं पीड़िता की पहचान पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। बता दें कि गौरतलब है कि शनिवार को जनेह थाना क्षेत्र अंतर्गत 11 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी पांचवी कक्षा की छात्रा स्कूल से पैदल वापस घर आ रही थी तभी बाइक में लिफ्ट देने के बहाने आरोपी ने छात्र के साथ दुष्कर्म किया था।

नहीं चला बुल्डोजर

बता दें कि इसके पहले दुष्कर्म की घटनाओं पर जिला प्रशासन के आरोपी के घरों पर अवैध अतिक्रमण बतातें हुए 24 घंटे के अंदर ही घर पर बुल्डोजर चला दिया है। वहीं अब दो दिन के अंदर दोनों बड़ी घटनाओं पर वहीं प्रशासन अब अतिक्रमण हटाने पीछे हट रहा है। ऐसे में प्रशासन के कार्रवाई के दोहरे मापदंड को लेकर सवाल खडे़ हो रहे है।

Related Articles

Back to top button