ऑटोमोबाइल

MG Gloster ने ग्लोस्टर ने मार्केट में सबको चटाई धूल, Tata और Maruti की उड़ी नींद

MG moter: MG ऑटोमोबाइल कम्पनी ने ऑटो मोटर को लेकर भारतीय बाजार में ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता देखने को मिल जाती है,जो की भारतीय बाजार में MG मोटर्स की काफी बिनके वाली ऑटोमोबाइल कम्पनी है,जो की MG मोटर्स ने साल 2024 के फरवरी के महीने में कुल 4532 कार बेची है,जो की कम्पनी साल 2024 में भारतीय बाजार में 2 कार को पेश करने की तैयारियो में लगा हुआ है,जो की इस लिस्ट में इलेक्ट्रिक कारें भी शामिल है।

 

भारतीय बाजार में एमजी मोटर इंडिया दो इलेक्ट्रिक कारों का विक्रय करती है,जो एंटी लेबल comet EV और प्रीमियम SUV ZS EV शामिल है,भारतीय बाजार में सबसे इंतजार कार Excelor EV का कंपनी के द्वारा ट्रेडमार्क करवा लिया गया है।

 

भारतीय बाजार में एमजी मोटर से साल 2020 में ग्लास्टर xuv को लॉच किया था,जो की आगमी फेस्लिफ्टेड एक्सयूवी के इंजन में किसी भी तरह का बदलाव नही किया गया है,ग्लेस्टर वरियेंट में ग्राहकों को दो इंजन ऑप्शन मिल जाता है,जो 2.0लीटर टर्बो चाइल्ड डीजल इंजन जो 161 हॉर्सपावर की शक्ति और 375 एनएम का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो जाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button