मध्य प्रदेशक्राइमरीवा

MP में पुलिस प्रताड़ना का आरोप: पुलिस कस्टडी से बाहर आए युवक ने किया आत्मदाह, हालत गंभीर

REWA NEWS। शहर बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सरस्वती स्कूल के पास बीती रात एक युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आसपास मौजूद लोग घटना देखकर दहशत में आ गए और किसी तरह उन्होने आग बुझाई। आग से युवक का शरीर बुरी तरह झुलस गया है, जिसके उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है।

  • परिजनों ने लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक युवक धोबिया टंकी के पास स्थित डीजे की दुकान में काम करता था। परिजनों के अनुसार बिछिया पुलिस द्वारा कृष्ण कुमार शर्मा 25 वर्ष निवासी अखाड़ घाट को चोरी के आरोप में बिछिया थाना ले गई जहां उसके साथ मारपीट भी की गई।

बताया गया कि दो दिन पहले कुछ लड़के जनरेटर चोरी कर रहे थे, जिसके बाद वो भाग गए इसी बीच कृष्ण कुमार को संदेह के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना ले गई। गुरुवार को जब वह पुलिस कस्टडी से बाहर आया तो कार्रवाई से दुखी होकर यह आत्मघाती कदम उठा लिया। परिजनों ने बताया कि उसके पुत्र के खिलाफ पूर्व में किसी तरह के आपराधिकरण दर्ज नहीं है। वह धोबिया टंकी में स्थित मोनू की टेंट की दुकान में काम करता था।

वही मामले को लेकर बिछिया पुलिस का कहना है कि युवक को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था जहां उसके साथ मारपीट नहीं की गई है, पुलिस ने परिजन और युवक द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button