क्राइमबड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

MP में दुष्कर्म मामला: आरोपी को निकलने थाने में घुसी भीड़, पुलिस ने किया हवाई फायर का प्रयास

Madhya Pradesh / Rape of 5th class student / MP Police / Janeh Police Station / Rewa Superintendent of Police / BJP Government / Rape case in MP / Crowd entered the police station to release the accused / Police opened fire in the air: रीवा। एमपी में 11 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद रीवा के जनेह थानांतर्गत गढ़ी चौकी में पकड़े आरोपी को बाहर निकलने प्रदर्शन करी थाने के अंदर घुसने का प्रयास किया । ऐसे में पुलिस ने थाने से बाहर निकालने के हवाई फायर किया है। इसके बाद भी अभी स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई हैै। वहीं जिला मुख्यालय से पुलिस अधीक्षक दोपहर 1 बजे थाना घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है। परिजन और ग्रामीण घटना को लेकर आक्रोशित है। सुबह से वह चौकी के सामने बैठकर प्रदर्शन कर मौके पर एसपी और कलेक्टर को बुलाने की मांग कर रहे थे, लेकिन पुलिस के अधिकारी नहीं पहुंचने के कारण लोग आक्रोशित हो गए और थाना के अंदर घुसने का प्रयास करने लगें। इसमें पुलिस अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

घटना के संबंध में बताया कि जनेह थानांतर्गत एक गांव की रहने वाली छात्रा कक्षा 5 वीं में पढ़ती है। शुक्रवार को दोपहर 11 बजे छा़त्रा एक छोटे बच्चे के साथ स्कूल से लौट रही थी। इसी बीच मोटरसायकल में सवार दो युवक ने बच्ची को घर छोड़ने की बात कही। इस पर बच्ची और एक बच्चा दोनोें मोटर सायकल में बैठ गए है। कुछ दूर जाने के एक मोटरसायकल सवार चंदपुर में उतर गया। इसके बाद मोटर सायकल सवार युवक छात्रा व बच्चे को अपने साथ ले गया है और सूनसान इलाके में डरा करा उसके साथ बलात्कार किया। घटना की जानकारी परिजनों को दोपहर 3 बजे हुई है। इसके बाद परिजनों ने जनेह थानातंर्गत गढ़ी चौकी में रिपार्ट दर्ज कराई। शनिवार को छात्रा का मेडिकल में जिला चिकित्सालय में कराया गया है जहां उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि हुई है।


आरोपी पकड़ने के बाद थाने पहुंची भीड़

बताया जा रहा है कि आरोपी की पकड़े जानेे की सूचना मिलने की धीरे धीरे लोग थाना परिसर पहुंचने लगे। देखते ही देखते थाना परिसर में भीड़ जमा हो गई। दरअसल घटना कोे लेकर क्षे़त्र में काफी आक्रोश है और वह पुलिस से आरोपी को दंड देने के लिए अड़े हुए है इसके लेकर क्षेत्र में तनाव की स्थिति हैै।

Related Articles

Back to top button