क्राइमरीवालोकसभा चुनाव 2024

रेप के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही चिपका दिये लड़की के अश्लील पोस्टर, देखें रिपोर्ट..

रेप के मुजरिम ने पीड़िता को बदनाम करने की साज़िश कर डाली। इसके तहत उसने अपनी और पीड़िता की तस्वीर प्रिंट करायी और पूरे गाँव में चिपका दी। जब रेप का ये मुजरिम ये हरकत कर रहा था तो गाँव के ही एक शक्स ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रीवा ज़िले के नयी गढ़ी थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ रेप के वीके आरोपी ने जेल से बाहर आते ही एक ऐसा कारनामा कर दिया कि पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया।

आपको बता दें कि ये मामला नयी गढ़ी नगर परिषद क्षेत्र का है। इस मामले में एक बलात्कार के आरोपी ने जेल से बाहर आते ही पीड़िता से बदला लेने का फ़ैसला लिया और जिस लड़की ने बलात्कार का केस किया था। आरोपी ने उसे बदनाम करने की साज़िश रची और आरोपी ने पीड़िता के साथ अपनी फोटो को प्रिंट करायी और पूरे गाँव में चिपका दिया। गाँव की दीवारों पर इस तस्वीर के चिपकाने के बाद बवाल मच गया। वहीं गाँव वालों ने ये बात युवती के घर तक पहुँचा दी।

रेप का आरोपी जिस वक्त ये हरकत को अंजाम दे रहा था उसी वक्त गाँव के ही शक्स ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद युवती के परिजन ग़ुस्से में थाना पहुँच गये। युवती ने एक बार फिर आरोपी के ख़िलाफ़ नया मामला दर्ज कर दिया है। वहीं पुलिस ने दोबारा इस आरोपी को गिरफ़्तार लिया है।

Related Articles

Back to top button