बड़ी खबर

Salman Khan Arrest: लड़की से रेप के मामले में सलमान खान अरेस्ट, जानिए पूरा घटना क्रम

Salman Khan Arrest: भारत देश अपराध को रोकने के लिए लगातार रणनीति तैयार की जाती है,साथ ही अपराध से कोई कमी नही आ रही है,और सबसे ज्यादा इस समय लड़कियों के खिलाफ अपराध देखने को मिल रहे है,और यह अपराध में कमी देखने की नही मिल रही है, हर दिन देश में कही न कही मासूम बेटियो का दरिंदे शिकार करने से बाज नही आ रहे है, हर लाभगभ देश में देखा जाए तो लड़कियों के खिलाफ हजारों मामले रोज थानों में पंजीबद्ध हो रहे है,और साथ ही साथ अब पूरे देश में लव जिहाद के मामले भी बढ़ते हुए नजर आ रहे है,वही राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी लव जिहाद से जुड़ा एक मामला देखने को नजर आ रहा है,जिसमे सलमान खान नाम ने युवक ने एक युवती को प्यार के जाल में फसाकर हवस को पूरा किया है,फिलहाल पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिए गया है,साथ ही आगे की कार्यवाही की जा रही है।

 

Salmam khan arrest: बताया जाता है,की यह मामला शिप्रा पथ थाने का यह मामला बताया जा रहा है,आरोपी सलमान खान के ऊपर पीड़िता के पिता ने दुष्कर्म का मामला पंजीबद्ध करवाया है,पीड़िता के पिता ने यह आरोप लगाया है,की आरोपी स्वयं को हिंदू बताते हुए पीड़िता को प्रेम के जाल में फसाया और फिर लगभग पिछले 5 साल से पीड़िता का शोषण करता रहा और ब्लैक मेल भी करता है।

 

 

मामले में पुलिस द्वारा बताया गया कि सलमान खान और पिता की मुलाकात एक शॉप में हुई थी जो की पीड़िता उत में मोबाइल बनवाने के लिए पहुंचे हुई थी आर्फोपी एक मोबाइल रिपेयर का काम करता है जिसमें आरोपी ने मोबाइल की रिपेयरिंग करते समय उसका नंबर कॉपी करके रखा लिए और दोनों के बीच बातचीत होने लगी।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि आरोपी ने पीड़िता को अपना नाम गलत बताया था और वह शाम को हिंदू धर्म से तालुका रखने की भी बात बताई थी प्रीत को सलमान खान बर्थडे पार्टी के नाम पर होटल में बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया जिसके कारण वह पिज्जा को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा और लगभग 5 साल से पीड़िता का शोषण कर रहा था।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button