बिजनेस

बाजार में आ गई है 25 kmpl वाली धासु कार, फीचर्स और कीमत इतने शानदार की जीते लोगो के दिल, जाने पूरी जानकारी

अगर आप कोई कार खरीदने के मुड में हैं. तो यह समय आपके लिए कार खरीदने के लिए सबसे बेस्ट समय हैं. क्योंकि इस समय मार्केट में शानदार फीचर्स और 5 लाख से भी कम कीमत वाली काफी कार उपलब्ध हैं. जिसमें आपको बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स और शानदार लुक भी मिल जाएगा. ऐसी ही कुछ कम कीमत और अच्छी माइलेज वाली कार के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. तो अंत तक हमारे साथ बने रहिए.

मारुती सुजुकी अल्टो के 10

अगर आप सस्ते दाम में कोई बढ़िया फीचर्स और अच्छी माइलेज वाली कोई कार खरीदना चाहते हैं. तो मारुती सुजुकी अल्टो के 10 आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प माना जाएगा. अगर देखा जाए तो इस कार की बिक्री भी काफी अच्छी हैं. इस कार के लोंच होने के तुरंत बाद ही इस कार ने लोगो को काफी आकर्षित किया था. और आज भी यह कार लोगो की पसंदीदा कार मानी जाती हैं.

अगर बात की जाए इसकी कीमत के बारे में तो इसकी शुरूआती एक्स शो रूम कीमत 3.99 लाख के करीब हैं. इस कार की सबसे बड़ी बात यह है की माइलेज के मामले में मारुती सुजुकी अल्टो के 10 कार सबको टक्कर देने वाली हैं. इस कार की माइलेज 25 kmpl के करीब हैं. जो की काफी अच्छी बात हैं.

मारुति सुजुकी एस प्रेसो

अगर आप कोई बढ़िया माइलेज और शानदार फीचर्स वाली कार खरीदना चाहते हैं. तो मारुति सुजुकी एस प्रेसो खरीदने का विकल्प भी आपके लिए सही रहेगा. अगर आपका बजेट थोडा सा ज्यादा हैं. तो आप मारुति सुजुकी एस प्रेसो कार खरीद सकते हैं. इस कार की कीमत एक्स शो रूम 5 लाख के करीब हैं. अगर बात की जाए इसकी माइलेज के बारे में तो 25 kmpl की एवरेज यह कार भी देती हैं. स्पीड के मामले में यह कार सबसे अच्छी और धासु मानी जाती हैं. इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल गियर दिए गए हैं. जो की काफी अच्छी बात हैं.

तो आप कम कीमत में अच्छी माइलेज के साथ इन दोनों कार में से किसी भी एक कार का चुनाव कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button