ऑटोमोबाइल

Bajaj Chetak 2024 Details: 113 KM की रेंज के साथ ऑटो सेक्टर में कहर मचाने आ रही नई बजाज चेतक

Bajaj Chetak price: काफी शानदार और बेहतरीन रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम बजाज चेतक के नाम से यह स्कूटर जाना जाता है,बजाज का यह स्कूटर काफी पावर फुल बताया जाता है, क्युकी यह स्कूटर को बताया जाता है,की बहुत से इलेक्ट्रिक स्कूटर को कड़ी टक्कर दे सकता है,तो वही इस स्कूटर के जबरदस्त प्रदर्शन के काफी लोग दीवाने नजर आ जाते है,साथ ही यह स्कूटर लोगो को काफी आकर्षित करता है,और काफी पसंद भी आ जाता है।

 

Bajaj Chetak पावर और रेंज

 

Bajaj Chetak में रेंज और पॉवर के बारे में बात की जाए,तो इस बजाज के इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम की 3 किलोवाट की बैटरी देखने को मिल जाती है,जो इस स्कूटर में 4.2Kw का मोटर देखने को नजर आ जाता है,यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 113km तक की रेंज तय कर सकता है,तो वही यह स्कूटर को सिंगल चार्ज करने के लिए 4 या तोड़ा ज्यादा समय लग सकता है।

Bajaj Chetak स्कूटर फीचर्स

 

Bajaj Chetak स्कूटर में चार्जिंग पोर्ट और एलसीडी डिस्पले और इंस्ट्रूमेंट कंसोल,नेविगेशन सिस्टम के साथ डिजिटल स्पीडो मीटर,डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ट्रेकों मीटर और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक स्कूटर देखने को नजर आ जाता है।

Bajaj Chetak स्कूटर कीमत

 

बजाज की यह चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में 5 वरियेंट के साथ देखने को नजर आ जाता है,जो इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 1,32,47 रुपए से शुरुआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button