बिजनेस

Solar CCTV Camera Price: महज 2 हजार में मिल रहा ये सोलर कैमरा, कही पर भी हो जाएगा इंस्टॉल

Solar CCTV camera: आज के समय सुरक्षा बहुत ही जरूरी हो चुकी है,और सुरक्षा के लिए आज कल सीसीटीवी का उपयोग बहुत ही आवश्यक हो गया है,चाहे घर हो या दुकान,ऑफ़िस अन्य जगहों में कैमरे के माध्यम से लोग नजर रखते है और अपने संपति को नुक्सान होने से सुरक्षा करते है,और देखभाल के लिए अब जरूरी नही की पास ही रहे,अब कही भी दूर बैठे कैमरे के मध्यम से देख सकते है।

 

बढ़ते अपराध को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे बहुत ही मददगार हो सकता है,यह अपराध में कमी लाने ने कही न कही मदद करता है,कैमरे के मध्यम से घटित हुई अपराध के संबध में अपराधी की पहचान करने में यह बहुत ही मदद करता है।

 

 

जो आज आपको बताने जा रहे है,की सीसीटीवी में अब बिजली की आवश्यकता नहीं पड़ेगी जो की यह सोलर सीसीटीवी कैमरा सोलर के माध्यम से ऊर्जा संयंत्र करते हैं और साथ ही सीसीटीवी का परिचालन होता है।

 

 

सोलर सीटीवी कैमरा में एक्टिव पिक्सल के साथ ही सोलर पैनल और इंविल्ट सोलर बैटरी और नाइट विजन जैसे शानदार फीचर्स के साथ आता है,और यह रात में समय में स्पष्ट तस्वीर लेने के लिए सक्षम होता है।

 

 

यह सोलर पैनल सीसीटीवी कैमरा वाटरप्रूफ के साथ साथ ही वाई-फाई सपोर्ट के साथ भी आता है और यह कहीं भी स्थान पर इंस्टॉल किया जा सकता है इसका वाईफाई सपोर्ट आपको कहीं भी किसी भी स्थान पर वीडियो को संचालित करने में मदद करता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button