बिजनेस

Godrej 1.5 Ton Portable AC Price: 1.5 टन एसी में मिल रहा 50% का डिस्काउंट, ऑफर जाने से पहले खरीदें

Godrej 1.5 Ton portable AC: इस समय मौसम का मिजाज का काफी कड़ा नजर आ जाता है,जिस कारण से काफी गर्मी देखने को मिल रही है,ऐसे में लोगो को भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए अप अगर एक split AC लेने के लिए विचार कर रहे है,तो आपको 30% तक के छूट ऑफर्स के साथ यह AC खरीदने का मौका मिल सकता है,यह AC आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते है,इस समय split AC की काफी ज्यादा डिमांड देखने को मिल जाती है,जिस कारण से मार्केट में काफी ज्यादा कीमत देखने को नजर आ जाती है,लेकिन आपका बजट कम है,ऐसी स्थित में अगर split AC लेने के बारे में विचार कर रहे है,तो बार फ्लिपकार्ट में AC का कीमत जरूर देखे।

 

फ्लिपकार्ट में 50% तक डिस्काउंट ऑफर

 

Godrej कंपनी का 1.5 ton का split AC की 36,900 रुपए से शुरु हो जाती है,जो इस समय फ्लिप कार्ट में बंपर सेल के कारण इस AC में आपको 50% तक का छूट देखने को मिल जाता है,जो की इस AC को आप 22,490 रुपए में खरीद सकते है,और इस बंपर सेल के साथ खरीदी करने में आपको कई प्रकार के कैश बैक ऑप्शन भी देखने को नजर आ जाते है।

 

 

Godrej कंपनी का 1.5 ton का split AC में आपकी 10 साल तक का वारंटी ऑफर्स भी नजर आ जाता है,जिसके PBC 5 साल और 1 साल वारंटी ऑफर्स की जाती है,अगर आपको इस AC में बिजली खपत की समस्या है तो इस AC में आपको 15% तक बिजली बचत भी देखने को मिल सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button